qdvz6f7cyky4dkd5_1625641503.jpeg, पैराग्लाइडर के पैर को काटता है शार्क;  नेटिज़न्स हैरान
qdvz6f7cyky4dkd5_1625641503.jpeg, पैराग्लाइडर के पैर को काटता है शार्क; नेटिज़न्स हैरान

हैरान कर देने वाली घटना में पैराग्लाइडिंग के दौरान एक शख्स पर शार्क ने हमला कर दिया। वीडियो में, जॉर्डन के एक 37 वर्षीय व्यक्ति पानी के ऊपर मँडरा रहा था, जब शार्क पानी से छलांग लगाती है और उसे अकाबा, जॉर्डन में पैर पर काटती है। यह बताया गया था कि आदमी ने अपने पैर के पिछले हिस्से, कई कण्डरा खो दिया है और टूटी हुई मांसपेशियों और टूटी हड्डियों के साथ छोड़ दिया गया था।

अकाबा में शार्क द्वारा आदमी पर हमला

ट्विटर यूजर Beyrouth007 द्वारा अपलोड किए गए वीडियो में एक आदमी को पानी के ऊपर पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाया गया है, जब अचानक एक शार्क उभर आती है। आदमी जैसे ही पानी को छूता है, शार्क उसके पैर में काट लेती है। हमले के बाद, शार्क पानी में उड़ जाती है और शिकार वापस हवा में उड़ जाता है। यहां देखें वीडियो:

See also  'एजिंग लाइक फाइन वाइन': एमएस धोनी का ट्रेंडी न्यू लुक इंटरनेट तोड़ देता है

जॉर्डन न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, हमले के बाद, व्यक्ति को पोर्ट सिटी के प्रिंस हाशेम सैन्य अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके दाहिने पैर का ऑपरेशन किया। बताया जा रहा है कि आदमी की हालत स्थिर है। अकाबा इंटरनेशनल डाइव सेंटर के मोहम्मद कतावनेह ने जॉर्डन न्यूज को बताया कि अकाबा की खाड़ी में हमले दुर्लभ हैं। उन्होंने कहा कि वह पिछले दो दशकों से गोताखोरी कर रहे हैं लेकिन यह पहली बार है जब उन्होंने शार्क के हमले के बारे में सुना है।

See also  वायरल वीडियो में शार्क ने काटा पैराग्लाइडर का पैर, हैरान रह गए नेटिज़न्स

ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 3.6 बार देखा गया और कई प्रतिक्रियाएं मिलीं। हमले से परेशान नेटिज़न्स ने अपने विचार साझा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक यूजर ने कमेंट किया, “इस तरह आप छुट्टी पर जाते हैं और आपको एक शार्क ने काट लिया है। ठीक है, ऐसा होता है। लेकिन वे इसे लंबवत रिकॉर्ड करते हैं, यह वास्तव में आपको नाराज कर देगा।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “दुख की बात है लेकिन यह और भी बुरा हो सकता है … भाग्यशाली लड़का अंत में !!!”। कुछ उपयोगकर्ता प्रतिक्रियाओं की जाँच करें।

छवि: बेयरौथ००७/ट्विटर

नवीनतम प्राप्त करें मनोरंजन समाचार भारत और दुनिया भर से। अब अपने पसंदीदा टेलीविजन सेलेब्स और टेली अपडेट्स को फॉलो करें। रिपब्लिक वर्ल्ड ट्रेंडिंग के लिए आपका वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है बॉलीवुड नेवस. मनोरंजन की दुनिया से सभी नवीनतम समाचारों और सुर्खियों से अपडेट रहने के लिए आज ही ट्यून करें।