naan-bedsheets-memes.jpg, पद्मा लक्ष्मी ने साझा की \\\\\\\'नान बेडशीट विद पिलाउ केस\\\\\\\' की तस्वीर, नेटिज़न्स को फूट में छोड़ दिया
naan-bedsheets-memes.jpg, पद्मा लक्ष्मी ने साझा की \\\'नान बेडशीट विद पिलाउ केस\\\' की तस्वीर, नेटिज़न्स को फूट में छोड़ दिया

यह सुरक्षित रूप से अनुमान लगाया जा सकता है कि इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां रचनात्मकता की कोई कमी नहीं है। हाल ही में, तकिए के मामलों के साथ नान या बुरिटो बेडशीट की एक तस्वीर वायरल हुई और सेलिब्रिटी शेफ पद्मा लक्ष्मी भी इसे अनदेखा नहीं कर सकीं, इसे खाने की सजा के साथ साझा करते हुए, कई लोग ऑनलाइन हंसी मजाक कर रहे थे।

टॉप शेफ जज द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर में लिखा है, “नान बेड फॉर सेल, 2 पिलाउ केस के साथ आता है।”

जहां उन्होंने देसी भोजन से जुड़ी तस्वीर साझा की, वहीं कंपनी बेडिंगऑउटलेट ने अपनी वेबसाइट पर इसे “प्लेन कॉर्न टॉर्टिला टेक्सचर बेड कवर” के रूप में अधिक करार दिया।

इस पोस्ट को बहुत सारी मजेदार प्रतिक्रियाएं मिलीं क्योंकि लोगों ने अधिक भोजन की सजा और वर्डप्ले के साथ आया था। जबकि कुछ ने कहा कि वे इस बिस्तर पर नींद खोते हुए ‘हमेशा के लिए भूख’ महसूस करेंगे, दूसरों ने सोचा कि वास्तव में इसे कौन खरीदेगा। कई लोगों ने पोस्ट पर पिज्जा से लेकर सांप तक, अजीब प्रिंट के साथ टिप्पणियां भी छोड़ी हैं!