kanpur-test-gutka-guy-memes.jpg, नेटिज़न्स एक मेमे उत्सव में जाते हैं क्योंकि आदमी कानपुर टेस्ट के दौरान \\\\\\\'गुटका\\\\\\\' चबाता है
kanpur-test-gutka-guy-memes.jpg, नेटिज़न्स एक मेमे उत्सव में जाते हैं क्योंकि आदमी कानपुर टेस्ट के दौरान \\\'गुटका\\\' चबाता है

तीन मैचों की टी20 सीरीज जीतने के बाद भारत और न्यूजीलैंड ने गुरुवार को पहला टेस्ट मैच कानपुर में शुरू किया। पदार्पण करते समय नायक के रूप में उभरे श्रेयस अय्यर पिच पर, किसी और ने स्टैंड से शो चुरा लिया, ऑनलाइन मीम्स और चुटकुलों का ढेर लग गया: ‘द गुटका गाइ’।

जब दर्शक एक टेस्ट मैच में 26 वर्षीय अय्यर के पहले अर्धशतक का जश्न मना रहे थे और उनकी जय-जयकार कर रहे थे, कैमरामैन ने एक पुरुष को एक महिला के बगल में बैठे हुए अपने मोबाइल फोन पर बात करते हुए पाया। हालाँकि, यह तथ्य कि उन्हें तंबाकू या गुटखा चबाते हुए देखा गया था, आभासी दुनिया में चर्चा का विषय बन गया। इस बात से बेखबर कि वह बड़े पर्दे पर है, वह आदमी आगे बढ़ता रहा क्योंकि अगली सीट पर बैठी महिला उत्साह से जयकार करती हुई दिखाई दे रही थी।

See also  सिलीगुड़ी से वायरल वीडियो में गर्मी को मात देने के लिए हिमालय का काला भालू बर्फ से खेलता है। घड़ी

पल यहाँ देखें:

जबकि खेल में उनकी उदासीनता ने कई लोगों को हंसाया, तथ्य यह है कि वह तंबाकू चबा रहे थे, दर्शकों का कहना है: “यह बड़ा सस्ता है जहां मैच की मेजबानी की जा रही थी”। कई लोगों ने उन्हें “मैन ऑफ द डे” भी कहा।

जल्द ही, Twitterati कई पान मसाला विज्ञापन चुटकुलों और संदर्भों के साथ सोशल मीडिया साइटों पर एक उन्मादी बाढ़ में चला गया। यहाँ दृश्य से प्रेरित कुछ सबसे मजेदार मीम्स देखें: