dharamshala kid request people to wear mask, street kid request people wear mask, dharamshala tourists roam without masks, viral videos, indian express
धर्मशाला की गलियों में लोगों से मास्क पहनने का आग्रह

उत्तर भारत में बढ़ते तापमान के साथ, लोग ठंडे मौसम का आनंद लेने के लिए पहाड़ियों की ओर भाग रहे हैं। हालाँकि, इसने बड़ी संख्या में पर्यटकों को कोविड -19 सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने के लिए प्रेरित किया है और फिर भी हिमाचल प्रदेश के एक और वीडियो ने ऑनलाइन एक गंभीर बातचीत शुरू कर दी है। वायरल हो रहे वीडियो में एक छोटा लड़का धर्मशाला की सड़कों पर लोगों से मास्क पहनने की अपील करता नजर आ रहा है.

एक स्थानीय इंस्टाग्राम पेज द्वारा साझा की गई क्लिप में, बच्चा खुद मास्क पहने हुए एक बाजार में लोगों से अपना चेहरा ढंकने का अनुरोध करता हुआ दिखाई दे रहा है। हाथ में प्लास्टिक का डंडा लिए लड़का बिना मास्क के लोगों को रोकता दिख रहा है। हालाँकि, उसकी दलीलों को नज़रअंदाज कर दिया जाता है क्योंकि वयस्क केवल उसे देखकर मुस्कुराते हैं और चले जाते हैं। “इस छोटे बच्चे को धर्मशाला की सड़कों पर लोगों से मास्क पहनने के लिए कहते हुए देखा गया था। उसके पास पहनने के लिए जूते भी नहीं हैं, ”पेज के व्यवस्थापक ने लिखा।

See also  ड्रोन: वायरल भेड़ वीडियो: सभी ड्रोन खतरे नहीं हैं! |

कथित तौर पर, बच्चे को धर्मशाला के भागसू नाग में लोगों से कोविड -19 मानदंडों का पालन करने का अनुरोध करते हुए देखा गया था। जैसे ही यह वायरल हुआ, कई लोगों ने “छोटे कोरोना योद्धा” की प्रशंसा की और अधिकारियों को टैग किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हिल स्टेशन में कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाए जहां पिछले महीने से पर्यटकों को अनुमति दी गई है।

यहां देखें वीडियो:

हालांकि, यह हिमाचल प्रदेश का एकमात्र वीडियो नहीं है जो हाल ही में वायरल हुआ है। भीड़-भाड़ वाली मनाली की सड़कों की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा किए गए, जिससे स्थानीय लोगों और अधिकारियों में अफरातफरी मच गई।