देसी दुल्हन गोलगप्पे से बना मुकुट और माला पहनती है।  वायरल वीडियो के 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज
देसी दुल्हन गोलगप्पे से बना मुकुट और माला पहनती है।

एक भारतीय दुल्हन का ताज पहने और गोलगप्पे से बनी माला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को 4.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट।

हम सभी का एक दोस्त होता है जो स्ट्रीट फूड का दीवाना होता है, खासकर गोलगप्पे और चाट का। हालांकि, यह हर दिन नहीं होता है कि आप एक दुल्हन को उसकी शादी के दिन पूरी तरह से गोलगप्पे से बना मुकुट और माला पहने हुए देखेंगे। हां, तुमने यह सही सुना।

एक दुल्हन ने अपने खास दिन पर अनोखे तरीके से अपने पसंदीदा स्ट्रीट स्नैक के लिए अपने प्यार का इजहार करने का फैसला किया। दुल्हन का जो वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, वह सुबह की रस्म का लग रहा है। उसे गोलगप्पे से बना मुकुट और माला पहने देखा जा सकता है और हे लड़के, वह प्रसन्न है।

वीडियो को दुल्हन के मेकअप आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। “मेरी सुंदर दुल्हन अक्षय और मेरे दूल्हे अभिषेक को बहुत-बहुत बधाई। ये मेकअप सुबह 3 बजे किया गया था और ये वीडियो दोपहर 3 बजे शूट किया गया था. उसकी त्वचा पर बिना किसी पैच के सुखद और निर्दोष खत्म दिखता है। भारतीय विवाह खेल वास्तव में भारतीय विवाह समारोह (sic) का एक पारंपरिक और आवश्यक हिस्सा हैं, ”कैप्शन पढ़ता है। वीडियो को 4.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

मेकअप आर्टिस्ट के इंस्टाग्राम हैंडल पर दुल्हन का एक और मजेदार वीडियो शेयर किया गया। एक दक्षिण भारतीय शादी में एक मजेदार अनुष्ठान प्रतीत होता है, दुल्हन को एक कुर्सी पर बैठा देखा जा सकता है और उसके सिर पर कई पापड़ रखे हुए हैं। देखें आगे क्या हुआ:

आप इन वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताओ।