mumbai-cop-dance-videos.jpg, देखें: मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई
mumbai-cop-dance-videos.jpg, देखें: मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई

मुंबई पुलिस का 38 वर्षीय पुलिस नायक अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया सनसनी बन गया है, जो वायरल हो गया है और हजारों लाइक्स बटोर चुका है।

नायगांव पुलिस मुख्यालय में तैनात अमोल यशवंत कांबले अपनी ड्यूटी के घंटों के बाद या छुट्टी के दिनों में डांस करते हैं और उनकी प्रतिभा तब सामने आई जब उन्होंने अपना एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

गाने पर डांस करते पुलिसकर्मी का वीडियो ‘आया है राजा’ फिल्म से अप्पू राजा बहुत ध्यान आकर्षित किया और उस पर सुर्खियों में छा गया।

कांबले ने कहा, “नृत्य एक ऑन-ड्यूटी पुलिसकर्मी की थीम पर आधारित था, जिसमें एक दोपहिया सवार को अपना मास्क ठीक से पहनने के लिए कहा जाता था, और बाद में दोनों ने अपने डांस मूव्स दिखाए।” कुछ के लिए उन्हें लाखों लाइक्स मिले हैं। उसके वीडियो का।

माहिम निवासी कांबले, जो 2004 में पुलिस बल में शामिल हुए थे, के लिए नृत्य एक जुनून रहा है और वह बचपन से ही प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिसकर्मी ने कहा, “मेरा बड़ा भाई एक कोरियोग्राफर है और मैंने पुलिस बल में शामिल होने से पहले उसके साथ कुछ डांस शो किए।”

कांबले ने कहा, “एक पुलिसकर्मी के रूप में, मेरी पहले कानून और व्यवस्था बनाए रखने और नागरिकों की रक्षा करने की जिम्मेदारी है, लेकिन अपने साप्ताहिक अवकाश पर, मैं अपने बच्चों, अपनी बहन के बच्चों के साथ नृत्य करता हूं और मस्ती करता हूं।”

कांबले ने एक पुलिस इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ भी डांस किया है।

“कुछ लोग मेरे वीडियो पर टिप्पणी करते हैं और कहते हैं कि मेरा नृत्य उन्हें प्रेरित करता है। ये टिप्पणियां मुझे खुश करती हैं। लोगों को अपने शौक का पीछा करना चाहिए और अपने जुनून का पालन करने के लिए कुछ समय निकालना चाहिए और सकारात्मक सोचना चाहिए, ”नृत्य करने वाले पुलिसकर्मी ने कहा।