Ambulance-reaches-KIMS-Hospital-in-three-minutes.jpg
Ambulance-reaches-KIMS-Hospital-in-three-minutes.jpg

एक जीवन बचाने के लिए, हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने 30 नवंबर को बेगमपेट हवाई अड्डे से कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (KIMS) अस्पताल तक एक ग्रीन चैनल बनाया। ग्रीन चैनल एक जीवित अंग, फेफड़ों की एक जोड़ी के परिवहन की सुविधा के लिए बनाया गया था। , जरूरतमंद मरीज को।

IPS विजय कुमार द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक एम्बुलेंस बिजली की गति से चलती दिखाई दे रही थी। पुलिस अधिकारी ने लिखा, “हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस… बेगमपेट हवाई अड्डे से KIMS तक जीवित अंग परिवहन करने वाली एम्बुलेंस को ग्रीन चैनल सुनिश्चित करना, 3 मिनट में 2.5 किलोमीटर की दूरी तय करना।” जीवित अंग लेकर मेडिकल टीम रात 8:35 बजे बेगमपेट एयरपोर्ट से रवाना होने के बाद रात 8:38 बजे केआईएमएस अस्पताल सिकंदराबाद पहुंची.

नेटिज़न्स ने लोगों की जान बचाने के प्रयासों के लिए पुलिस की सराहना की और टिप्पणी अनुभाग में प्रशंसा की बाढ़ आ गई।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त, हैदराबाद की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इसी तरह, बुधवार को हाईटेक शहर के मेडिकवर अस्पताल से पंजागुट्टा में निजाम के आयुर्विज्ञान संस्थान (एनआईएमएस) अस्पताल तक एक ग्रीन चैनल की व्यवस्था की गई थी। 11.5 किमी की दूरी 11 मिनट में तय की गई। जीवित अंग, फेफड़े लेकर मेडिकल टीम सुबह 7:40 बजे मेडिसिटी अस्पताल से निकली और सुबह 7:51 बजे निम्स अस्पताल पहुंची। प्रेस विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि यातायात पुलिस ने इस वर्ष 35 बार अंग परिवहन की सुविधा प्रदान की है।