15-year-old-girl-drives-small-tractor-while-entering-for-birthday-celebration.jpg
15-year-old-girl-drives-small-tractor-while-entering-for-birthday-celebration.jpg

एक 15 वर्षीय ब्राजीलियाई लड़की ने अपने जन्मदिन के जश्न के लिए एक छोटे ट्रैक्टर पर प्रवेश करते ही सभी का ध्यान खींचा। उद्योगपति आनंद महिंद्रा द्वारा ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो में किशोरी ट्रैक्टर की सवारी करते हुए काफी खुश और खुश नजर आ रही थी। ब्राजील की संस्कृति के अनुसार 15 वर्ष का होना एक प्रमुख मील का पत्थर है और इसे धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया जाता है।

लड़की ने एक चमकदार पोशाक पहनी थी और आसानी से ट्रैक्टर चलाई। उत्सव के लिए वहां मौजूद लोगों ने बिना पलक झपकाए उस पर आंखें मूंद लीं और ताली बजाकर उन्हें शुभकामनाएं दीं। जैसा कि वीडियो में सजावटी रोशनी और प्रभावों द्वारा दर्शाया गया है, चमकदार पार्टी उसका इंतजार कर रही थी।

यहां देखें वीडियो:

“हमारे ब्राजीलियाई ग्राहकों में से एक की बेटी ने अपने 15 वें जन्मदिन (ब्राजील की संस्कृति में एक बड़ा मील का पत्थर) के लिए एक अनूठा उत्सव मनाने का फैसला किया। उसे ट्रैक्टर पसंद हैं और वह महिंद्रा ब्रांड से प्यार करती है! इसलिए हमारे वितरक ने उत्सव के लिए छोटा ट्रैक्टर उधार दिया, ”आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर लिखा।

महिंद्रा ने बे एरिया आर्किटेक्ट के ट्वीट को भी रीट्वीट किया। “इसे क्विनसेनेरा कहा जाता है, बेटी के लिए 15 वां जन्मदिन, जो उसके बचपन से नारीत्व तक के मार्ग को चिह्नित करता है। यह दक्षिण अमेरिकी और मध्य अमेरिकी परंपरा में एक रिवाज है, ”ट्वीट पढ़ें।

वीडियो को अब तक 9,21,000 बार देखा जा चुका है और इस दिलचस्प वीडियो को देखकर नेटिज़न्स हैरान हैं।