kerala covid, kerala covid case, kerala lockdown, kerala covid lockdown, kerala covid cases news, Kerala covid numbers, where in India are covid cases rising,kerala covid vaccination, kerala covid death rate, express expained, indian express
थाईलैंड में कैनवास पर हाथी की पेंटिंग का वीडियो वायरल,

थाईलैंड में एक कैनवास पर एक 9 वर्षीय हाथी की पेंटिंग का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने पशु क्रूरता पर प्रतिक्रियाओं और चर्चाओं की एक श्रृंखला को प्रेरित किया।

वीडियो, जिसे . द्वारा साझा किया गया था अभी इसेन्यूयॉर्क स्थित एक समाचार संगठन, ने चियांग माई में माएतोंग हाथी शिविर में नोंग थानवा पेंटिंग नामक एक हाथी को चित्रित किया। तस्वीर को कथित तौर पर $5.5k (लगभग 410 रुपये, 624 रुपये) में बेचा गया था।

समाचार संगठन के अनुसार, पेंटिंग में नोंग थानवा और उसके दोस्त डंबो का एक सिल्हूट दिखाया गया था और हाथी शिविर के लिए एक ऑनलाइन फंडराइज़र पर बेचा गया था। पेंटिंग में “TW Loves Dumbo” टेक्स्ट भी दिखाया गया है।

वीडियो में, नोंग थानवा को उसके प्रशिक्षक द्वारा निर्देशक के रूप में देखा जा सकता है क्योंकि जानवर ब्रश को अपनी सूंड से पकड़ता है और ध्यान से कैनवास को सहलाता है।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है, और कौशल के लिए जानवर को प्रशिक्षित करने के लिए आवश्यक अपमानजनक दिनचर्या पर भी चर्चा की। कई अन्य लोगों ने भी पेंटब्रश स्ट्रोक को निर्देशित करने के लिए ट्रेनर द्वारा उपयोग किए जाने वाले धातु के हुक जैसे उपकरण की ओर इशारा किया।

यहां कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें:

पेटा द्वारा एक ब्लॉग पोस्ट के अनुसार, हाथियों को अक्सर ऐसी चाल और व्यवहार सीखने के लिए हाथियों को पीटना, झटका देना और दंडित करना है जिनका उनकी प्राकृतिक प्रवृत्ति और आचरण से कोई संबंध नहीं है।