Kili-Paul-lip-syncs-Zaalima-song.jpg
Kili-Paul-lip-syncs-Zaalima-song.jpg

दो तंजानियाई भाई-बहनों ने भारतीय दिलों पर कब्जा कर लिया, क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड नंबर के साथ पूरी तरह से लिप-सिंक किया था रतन लम्बियां’ से शेरशाह:, किली पॉल एक और वीडियो के साथ वापस आ गए हैं।

पॉल लिप-सिंक करने के लिए ‘ज़ालिमा’ का गीत रईस चलचित्र। मासाई के कपड़े पहने, पॉल को पूर्वी अफ्रीका में मवेशी चराने के रूप में शाहरुख खान-माहिरा खान के गाने पर चलते हुए देखा जाता है। अपनी आस्तीन पर अपना दिल पहने हुए, पॉल लिप-सिंक करते हुए खुश दिखाई देता है ‘ओह ज़ालिमा … ओह ज़ालिमा …

पॉल के कैप्शन में पढ़ा ‘मेरे पसंदीदा गानों में से एक’ और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को भी टैग किया. नेटिज़न्स तंजानिया के व्यक्ति के वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं। 29 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 23,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

यहां देखें वीडियो:

शाहरुख खान और माहिरा खान अभिनीत, 2017 का गाना चार्टबस्टर था। बिना रुके, पॉल आसानी से गाने को लिप-सिंक करता है, जिसे मूल रूप से अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर ने गाया है। गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने कंपोज किए थे।

तंजानिया भाई-बहन शेरशाह: गाने के प्रयास को भारत में काफी पसंद किया गया था। गायक जुबिन नौटियाल ने इसे अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर साझा किया था, जबकि अभिनेता कियारा आडवाणी ने ट्विटर पर वीडियो को रीट्वीट किया था। जिस तरह से वह भाषा की बाधाओं को पार कर रहा है और भावनाओं के गीतों से लीन हो रहा है, उससे इंटरनेट अचंभित है।