memeolympics.jpg, ट्विटर पर #MemeOlympics ट्रेंड में नेटिज़न्स ने राजनेताओं, अभिनेताओं को उनके यादगार पलों के लिए स्वर्ण पदक सौंपे
memeolympics.jpg, ट्विटर पर #MemeOlympics ट्रेंड में नेटिज़न्स ने राजनेताओं, अभिनेताओं को उनके यादगार पलों के लिए स्वर्ण पदक सौंपे

12 महीने की देरी के बाद, 23 जुलाई को टोक्यो में एक ओलंपिक की तरह कोई अन्य ओलंपिक शुरू नहीं हुआ। जबकि खेल एथलीटों और उनके ताक़त का परीक्षण कर रहे हैं, देसी नेटिज़न्स ने अपने स्वयं के आभासी ओलंपिक-मेमे ओलंपिक शुरू कर दिए हैं।

#MemeOlympics हैशटैग वर्तमान में ट्विटर ट्रेंड पर हावी हो रहा है क्योंकि नेटिज़न्स, उल्लसित मेम टेम्प्लेट का जिक्र करते हुए, राजनेताओं, बॉलीवुड अभिनेताओं और ऐसी कई हस्तियों के लिए स्वर्ण पदक दे रहे हैं।

रणवीर सिंह को अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए स्वर्ण पदक मिलने से, उनके हालिया गुच्ची फोटोशूट से लेकर निर्मला सीतारमण को सर्वश्रेष्ठ अर्थशास्त्री का पुरस्कार मिलने तक, #MemeOlympics के तहत कुछ बेहतरीन प्रविष्टियों पर एक नज़र डालें:

मीराबाई चानू ने शनिवार को टोक्यो ओलंपिक में भारत की पदक तालिका की शुरुआत करते हुए महिलाओं के 49 किग्रा भारोत्तोलन वर्ग में रजत पदक जीता।

See also  'टोक्यो ओलंपिक बस अपना पल मिला': एरियन टिटमस के कोच की जंगली प्रतिक्रिया ने उनकी जीत के बाद मेमे उत्सव को ट्रिगर किया

26 वर्षीय ने कुल 202 किग्रा (87 किग्रा + 115 किग्रा) का भार उठाया, कर्णम मल्लेश्वरी (2000 सिडनी ओलंपिक) के बाद खेलों में पदक जीतने वाले दूसरे भारोत्तोलक बन गए।

दूसरे दिन खराब प्रदर्शन के बाद भारत को ओलंपिक के तीसरे दिन अपने एथलीटों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।