Untitled_design_-_2021-07-07T1-647x363.jpeg
Untitled_design_-_2021-07-07T1-647x363.jpeg

सोशल मीडिया पर एक छोटे लड़के का वीडियो सामने आया है जिसमें उसे धर्मशाला की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर खड़ा देखा जा सकता है। उन्हें सभी से नकाब उतारने का आग्रह करते देखा जा सकता है।

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट।

धर्मशाला के एक छोटे से लड़के का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्यों, आप पूछ सकते हैं? खैर, क्लिप में, छोटे को पर्यटकों को बिना मास्क के सड़कों पर घूमने के लिए स्कूली शिक्षा देते देखा जा सकता है। कुछ दिनों पहले मनाली की भीड़-भाड़ वाली गली की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं। सरकार ने देश के कई हिस्सों में कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील दी है क्योंकि कोविड -19 मामलों की संख्या घट रही है। भीषण गर्मी से राहत पाने के लिए पर्यटक मनाली, शिमला, कुफरी और मसूरी जैसे हिल स्टेशनों का दौरा कर रहे हैं। हालांकि, वे कोविड-19 के नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। इसने कोविड-19 की तीसरी लहर को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

See also  वायरल वीडियो में तमिल दुल्हन ने पहनी गोलगप्पों की माला

सोशल मीडिया पर एक छोटे लड़के का वीडियो सामने आया है जिसमें उसे धर्मशाला की भीड़-भाड़ वाली सड़क पर खड़ा देखा जा सकता है। उन्हें सभी से नकाब उतारने का आग्रह करते देखा जा सकता है। उन्हें खुद मास्क पहने और प्लास्टिक का डंडा पकड़े देखा जा सकता है। हालांकि, कोई भी लड़के के अनुरोधों पर ध्यान नहीं दे रहा है। वीडियो को कई यूजर्स ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया है.

See also  अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'कालिया' का एडिटेड वीडियो, जिसमें वह श्रीलंकाई हिट गाने पर थिरकते दिख रहे हैं

यहां देखें वीडियो:

जबकि कुछ सभी “छोटे कोरोना योद्धा” के लिए प्रशंसा कर रहे थे, लोगों को कोविड -19 नियमों का पालन करने के लिए कह रहे थे, अन्य लोग पर्यटकों के गैर-व्यवहार पर उग्र थे। “उन लोगों पर शर्म आती है जो अपने और दूसरों के जीवन की परवाह नहीं करते हैं, मैं उस बच्चे की सराहना करता हूं जो अपना काम अच्छी तरह से कर रहा है,” एक टिप्पणी पढ़ें। “तो आप एक स्थान की यात्रा करते हैं और स्थानीय लोगों के जीवन को खतरे में डालते हुए मास्क नहीं पहनते हैं। सभ्य लोगों (sic) को सलाम, ”एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा।

See also  देखें: मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई

नीचे दी गई कुछ टिप्पणियों को देखें:

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?