चुम्बन के साथ हैना बारिश सरीसृप चिड़ियाघर के मालिक, वीडियो वायरल चला जाता है
चुम्बन के साथ हैना बारिश सरीसृप चिड़ियाघर के मालिक, वीडियो

लोकप्रिय सरीसृप उत्साही, जे ब्रेवर ने एक लकड़बग्घा के एक बहुत ही प्यारे वीडियो के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। द रेप्टाइल जू के संस्थापक और फाउंटेन वैली में प्रागैतिहासिक पेट्स स्टोर के मालिक, ब्रेवर अक्सर जंगली जानवरों के इंसानों के साथ बातचीत करते हुए मनमोहक वीडियो साझा करते हैं। पूर्व-मछुआरे द्वारा अपलोड किए गए फुटेज में, एक जंगली लकड़बग्घा देख सकता है, एक प्रजाति जो एक कुशल शिकारी होने के लिए जानी जाती है और अपनी शिकारी प्रकृति के लिए, सरीसृप ब्रीडर के साथ इस तरह से बंधना है जो पहले कभी नहीं देखा गया था।

अफ्रीका, जंगलों के बीच अत्यंत loveable लकड़बग्घा जिसमें, Brewer पर कई चुंबन pecked के रूप में वह पशु बारीकी से गले लगाया में फुटेज शॉट। शराब बनानेवाला झील में गिर गया और पानी में गर्दन-गहरा दिखाई देता है, जबकि उत्साही लकड़बग्घा ने कुत्ते की समानता में स्नेह के प्रदर्शन के साथ मानव को खराब कर दिया। “ओह, तुम पागल हो,” वह क्लिप में कहते हुए सुना जा सकता है

कैलिफ़ोर्निया में रेप्टाइल ज़ू के संस्थापक द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए जाने के बाद क्लिप अब एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। “कभी नहीं सोचा था कि मैं एक हाइना से चुंबन हो रही हैं, लेकिन पता है कि यहाँ होने जा रहा है कभी नहीं,” उन्होंने लिखा तस्वीर साझा मंच पर पोस्ट साझा करते हुए।

वीडियो को वायरल होने और ढेरों प्रतिक्रियाओं से भर जाने में देर नहीं लगी। क्लिप ने नेटिज़न्स से हजारों लाइक और कमेंट भी एकत्र किए। कई उपयोगकर्ता ब्रेवर के प्रति जानवर के स्नेह को देखकर प्रसन्न हुए। एक व्यक्ति ने पोस्ट किया, “अनमोल।” “तुम्हारे साथ मज़ा आ रहा है जय,” दूसरे ने मजाक किया। “आप कितने बहादुर आत्मा हैं!” एक टिप्पणीकार ने कहा। इस पर ब्रेवर ने जवाब देते हुए कहा, “जब लकड़बग्घा इतना प्यारा था तो यह आसान था”। “वाह, बस कमाल। आप जी चुके हैं, ”एक व्यक्ति ने व्यक्त किया। “आप लायन किंग के एड के साथ खेलने के लिए बहुत साहसी हैं। आपके पास एक अच्छा जीवन है मेरे आदमी!” एक व्यक्ति ने लिखा, हैरान।

ब्रेवर को अक्सर कई वीडियो में खतरनाक सरीसृपों के साथ घनिष्ठ और व्यक्तिगत होते हुए देखा गया है, जिन्होंने आराम से खुद को उसके चारों ओर लपेट लिया है। ज़ूकीपर के अन्य अपलोड में उसे इगुआना खिलाना, एक विशाल मगरमच्छ को अपने कंधे पर ले जाना, या विषैला वाइपर के साथ समय बिताना शामिल है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें