Funny-Christmas-carol-in-Keralas-Kattakada.jpg
Funny-Christmas-carol-in-Keralas-Kattakada.jpg

क्रिसमस के नजदीक आने के साथ, कैरल टीमों ने बाहर निकलना शुरू कर दिया है, जिससे उत्सव के माहौल में जोश भर गया है। केरल के कट्टकड़ा में दो संत अपने मजेदार डांस मूव्स से चर्चा का विषय बन गए हैं। वायरल हो रहे एक वीडियो में दोनों ढोल की थाप पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

टेलीविजन शो होस्ट और जादूगर राज कलेश दिवाकरन द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो को अब तक 46,000 बार देखा जा चुका है।

See also  बार्सिलोना के फ़ुटबॉल खिलाड़ी एंटोनी ग्रिज़मैन, ओस्मान डेम्बेले ने जापानी होटल के कर्मचारियों का मज़ाक उड़ाते हुए वायरल वीडियो के लिए माफ़ी मांगी | फुटबॉल समाचार

संतों में से एक को मुक्त रूप से गिरते हुए और पुश-अप प्रकार की चालें करते हुए देखा जाता है। प्रफुल्लित-उत्साही सांता ताल पर नाचता रहा।

इस बीच, दूसरा सांता एक लता से चिपके रहने से पहले नीचे गिरने में कामयाब रहा। जब एक व्यक्ति उसकी मदद के लिए आया, तो उसने पहले ही फॉल को डांस मूव में बदल दिया था। फिर से, वह दूसरे सांता के ऊपर गिर गया जो फर्श पर नाच रहा था। दोनों एक साथ जमकर मस्ती कर रहे थे।

See also  देखें: पेरिस होटल की बालकनी में लियोनेल मेस्सी को देखकर चिल्लाए मलयाली प्रशंसक, स्टार लहरें वापस

यहां देखें वीडियो:

वीडियो ने इंटरनेट पर हंसी से भर दिया है। कई नेटिज़न्स ने अनुमान लगाया कि क्या दोनों नशे की स्थिति में थे। एक यूजर ने कमेंट किया, “हाहाहा..सो क्रेजी।”

“कई लोगों ने पूछा है कि क्या वीडियो में दिख रहा व्यक्ति मैं हूं। वो मैं नहीं। मुझे यह जानने में दिलचस्पी है कि वे कौन हैं। जो जानते हैं, कृपया मुझे बताएं। कल्पना कीजिए, इसे देखने के बाद असली सांता क्लॉज की स्थिति, ”राज ने वीडियो को कैप्शन दिया।

See also  जैसे ही ट्विटर यूजर्स फॉलोअर्स खोते हैं, देसी लोग सीईओ पराग अग्रवाल को उल्लसित मीम्स भेजते हैं

बाद में, दोनों का एक और वीडियो पोस्ट करते हुए, राज ने उनकी पहचान कट्टकड़ा के दीपू और आनंदु के रूप में की। वे मुथियाविला चर्च में एक कैरल टीम के सदस्य हैं।