Trending-card-5.jpg, \\\\\\\'मज़े के लिए स्टंट न करें\\\\\\\': साइबराबाद पुलिस ने सड़क के बीच नाचते हुए आदमी का वीडियो शेयर किया
Trending-card-5.jpg, \\\'मज़े के लिए स्टंट न करें\\\': साइबराबाद पुलिस ने सड़क के बीच नाचते हुए आदमी का वीडियो शेयर किया

बाढ़ से घिरे महाराष्ट्र के एक होटल की छत से एक कुत्ते को बचाने के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के जवानों का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शुरू में साझा किए गए वीडियो में अधिकारियों को एक बेड़ा पर इंतजार करते हुए दिखाया गया है क्योंकि उनका एक सदस्य कुत्ते को सुरक्षित निकालने के लिए छत पर चढ़ गया था। घटना बाढ़ प्रभावित कोल्हापुर जिले के शिरोली इलाके की है.

यहां देखें वीडियो:

वीडियो देखने वाले कई लोगों ने कर्मियों के प्रयासों की सराहना की। यहां कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें:

महाराष्ट्र में बाढ़ से मरने वालों की संख्या सोमवार को 149 हो गई और करीब 100 लोग लापता हो गए। संख्या बढ़ने की संभावना है क्योंकि बचाव दल अधिक शव ढूंढ रहे हैं, खासकर रायगढ़ जिले के महाड तालुका में भूस्खलन स्थल से।

इस बीच, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोंकण क्षेत्र के रत्नागिरी जिले में बाढ़ प्रभावित चिपलून का दौरा करने वाले हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही राहत पैकेज की घोषणा की जाएगी।

बारिश से प्रमुख रूप से प्रभावित जिले रायगढ़, रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग, सतारा, सांगली, कोल्हापुर, मुंबई उपनगर, पुणे और ठाणे हैं।