Young-driver-amuses-Kunchacko-Boban-with-his-music.jpg
Young-driver-amuses-Kunchacko-Boban-with-his-music.jpg

मलयालम अभिनेता कुंचाको बोबन ने एक युवा बस चालक का वीडियो साझा किया है क्योंकि वह सहजता से बांसुरी बजाता है। NS ‘निराम’ फिल्म अभिनेता आदमी के गायन से काफी प्रभावित थे ‘मिझियारियत वन्नू नी’ गाना। 1999 की फिल्म में बोबन ने अभिनय किया था और उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए बहुत प्रशंसा मिली थी।

युवा ड्राइवर, सुनील एमटी ने त्रुटिहीन लय और माधुर्य के साथ संगीत बजाया। बोबन ने आगे खुलासा किया कि संगीत सुनील का जुनून है और वह स्व-सिखाया जाता है। “यह भावना शब्दों से कहीं अधिक थी … 🤩। प्रतिभाशाली युवा चैप जिसने इस वायु यंत्र को अपने दम पर सीखा, जो अपने सबसे कठिन घंटों और कड़ी मेहनत और कड़ी मेहनत के दिनों में भी अपने जुनून के लिए समय ढूंढता है … सुनील। एमटी यूनिट ड्राइवर बॉय !!!” बोबन ने लिखा।

बोबन के वीडियो में उनके बेटे को संगीत का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है। 1990 के दशक के दिल की धड़कन को बच्चे को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “देखो, भाई कितना अच्छा खेल रहा है।”

यहां देखें वीडियो:

अभिनेता द्वारा साझा किए गए वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स ने उदासीन महसूस किया, जिन्होंने लेखक-समर्थित पात्रों को निभाने में विविधता लाई है। कई लोगों ने सुनील की तारीफ की और एक यूजर ने कहा, “इसाकुट्टेन के साथ हमारे चाकोचन को देखकर और मिझरियाथे को सुनकर बहुत खुशी हुई … सुपर प्लेयर..भगवान आप सभी को भरपूर आशीर्वाद दें ..”

NS ‘मिझियारियत वन्नू नी’ गाने को मूल रूप से केजे येसुदास और सुजाता मोहन ने गाया था। गीतकार बिचु थिरुमाला ने गाने के बोल लिखे थे।