एक विशालकाय बिल्ली ने टोक्यो पर कब्जा कर लिया है।  क्या आपने वायरल वीडियो देखा है?
एक विशालकाय बिल्ली ने टोक्यो पर कब्जा कर लिया है।

एक विशाल 3D बिल्ली ने एक विशाल टोक्यो बिलबोर्ड पर कब्जा कर लिया है। एक ट्विटर यूजर ने 3डी कैट का एक वीडियो शेयर किया, जिसे 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सोशल मीडिया पर 3डी कैट के कई वीडियो और फोटो शेयर किए गए हैं। (तस्वीर साभार: @cross_s_vision)

जापान के टोक्यो में एक विशाल बिलबोर्ड पर एक विशाल 3D बिल्ली दिखाई दी है। चंचल बिल्ली का बच्चा विज्ञापनों के बीच में दिखाई देता है, कभी-कभी दिन के समय के आधार पर, केवल म्याऊ करना या झपकी लेना।

सोशल मीडिया पर 3डी कैट के कई वीडियो और फोटो शेयर किए गए हैं। यह 4k रेजोल्यूशन डिस्प्ले के साथ 1,664 वर्ग फुट की घुमावदार एलईडी स्क्रीन में जीवंत है। सीएनएन ने बताया कि बिलबोर्ड को टोक्यो के शिंजुकु जिले के सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों में से एक में देखा जा सकता है।

एक ट्विटर यूजर ने 3डी कैट का एक वीडियो शेयर किया, जिसे 45 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो दोपहर के समय लिया गया था। ट्विटर उपयोगकर्ता ने जापानी में वीडियो को कैप्शन दिया, जिसका मोटे तौर पर अनुवाद किया गया है, “यह आज दोपहर लगभग 3:30 बजे स्थानीय रूप से लिया गया एक वीडियो है। भीड़ अप्रत्याशित रूप से शोर है, इसलिए मुझे अपनी आवाज की मात्रा को समायोजित करना होगा। प्लेबैक के दौरान वॉल्यूम से सावधान रहें!” 17 सेकेंड के इस वीडियो में बिल्ली के बच्चे को खड़े होकर म्याऊ करते हुए देखा जा सकता है।

यहां देखें वीडियो:

चूंकि हर किसी के लिए यह संभव नहीं है कि वे उस स्थान पर जाएं और विशाल 3D बिल्ली को स्वयं देखें, प्रदर्शन के पीछे कंपनियों में से एक, क्रॉस स्पेस, YouTube पर बिलबोर्ड दृश्य को लाइवस्ट्रीम कर रहा है।

यह भी पढ़ें| मनमोहक वायरल वीडियो में कुत्ते के साथ बिल्ली गले लगाती है। यह एक जरूरी घड़ी है

यह भी पढ़ें| एक बच्चा और उसकी पालतू बिल्ली का यह वायरल वीडियो दिखाता है कि सभी नायक टोपी नहीं पहनते हैं। घड़ी

IndiaToday.in के कोरोनावायरस महामारी की संपूर्ण कवरेज के लिए यहां क्लिक करें।