anand-mahindra.jpg, आनंद महिंद्रा का रविवार का \\\\\\\'व्यायाम दिनचर्या\\\\\\\' नेटिज़न्स को सिरदर्द दे रहा है
anand-mahindra.jpg, आनंद महिंद्रा का रविवार का \\\'व्यायाम दिनचर्या\\\' नेटिज़न्स को सिरदर्द दे रहा है

ऐसा लगता है कि आनंद महिंद्रा ने आलसी दिनों में करने के लिए एक आदर्श व्यायाम दिनचर्या ढूंढ ली है।

अपने नवीनतम ट्वीट में, महिंद्रा एंड महिंद्रा के अध्यक्ष ने 2018 ट्रैम्पोलिन जिमनास्टिक्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में एक टम्बलिंग इवेंट का एक संकलन वीडियो ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, “यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो रविवार को अपने व्यायाम की दिनचर्या को करने के लिए आलसी महसूस करते हैं। , तो यहाँ एक समाधान है: मेरी तरह, इस क्लिप को स्टोर करें, इसे कम से कम दो बार देखें और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं, अंत में, आप थक जाएंगे और आपके शरीर की हर मांसपेशी व्यायाम महसूस करेगी।

2.20 मिनट की क्लिप में, जो अब माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर वायरल हो गई है, दुनिया भर के जिमनास्ट चैंपियनशिप में कुशलता से हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

टंबलिंग, जिसे पावर टम्बलिंग के रूप में भी जाना जाता है, एक जिम्नास्टिक अनुशासन है जहां प्रतिभागी 25 मीटर लंबे उछले हुए ट्रैक के नीचे रोल, ट्विस्ट, हैंड्सप्रिंग्स या सोमरसॉल्ट जैसे कलाबाजी कौशल की एक श्रृंखला का प्रदर्शन करते हैं। इसे ट्रैम्पोलिन जिम्नास्टिक के भीतर एक कार्यक्रम के रूप में शामिल किया गया है।

देखें यहां वीडियो:

40 हजार से अधिक बार देखा गया, वीडियो ने क्लिप को देखने के बाद सिरदर्द की शिकायत के साथ नेटिज़न्स से ढेर सारी प्रतिक्रियाएं शुरू कर दी हैं। “मैं इसके अंत में चक्कर महसूस कर रहा था। इसे संभालना बहुत ज्यादा था, है ना?” वायरल पोस्ट पर कई टिप्पणियों में से एक पढ़ें।