ajaz-patel-memes-10-wickets.jpg, \\\\\\\'अगेन इंडियन शाइनिंग आउट आउट\\\\\\\': जैसा कि एजाज पटेल ने मुंबई में सभी 10 विकेट लिए, नेटिज़न्स ने मीम्स के साथ प्रतिक्रिया दी
ajaz-patel-memes-10-wickets.jpg, \\\'अगेन इंडियन शाइनिंग आउट आउट\\\': जैसा कि एजाज पटेल ने मुंबई में सभी 10 विकेट लिए, नेटिज़न्स ने मीम्स के साथ प्रतिक्रिया दी

भारत और न्यूजीलैंड ने मुंबई में दूसरे टेस्ट में जैसे ही पसीना बहाया, एजाज पटेल ने लोगों के होश उड़ा दिए 10 विकेट लेने का कारनामा एक पारी में ऐसा करने वाले वे तीसरे क्रिकेटर बन गए हैं। हालाँकि, उन्होंने भारत के खिलाफ अपने जन्मस्थान में इतिहास रचते हुए सभी देसी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक कड़वा क्षण था, जिन्होंने इस अवसर को संबंधित यादों के साथ चिह्नित किया।

वानखेड़े स्टेडियम में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के दौरान, ब्लैककैप्स ने बाएं हाथ के स्पिनर को केवल कुछ ओवरों में ही मेजबान टीम को 80/0 से 80/3 पर गिरा दिया। उन स्ट्राइकों में डक के लिए चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली के प्रतिष्ठित विकेट शामिल थे। जल्द ही, उन्होंने डगआउट में भारत की बल्लेबाजी लाइनअप को सभी विकेट लेकर वापस भेज दिया, इस तरह के रिकॉर्ड के एक कुलीन क्लब में प्रवेश किया। 1956 में जिम लेकर और 1999 में अनिल कुंबले के बाद पटेल एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले पुरुष टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में केवल तीसरे खिलाड़ी बने।

जैसा कि मुंबई में जन्मे पटेल ने सभी विकेट लिए, कुमले सहित सभी तिमाहियों से प्रशंसा अर्जित की, उनका नाम कई घंटों तक भारत में नंबर 1 पर ट्रेंड करने के साथ ऑनलाइन रुझानों पर हावी रहा। जहां क्रिकेट के दिग्गजों सहित कई लोगों ने उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा की, वहीं अन्य ने ऑनलाइन भी कई चुटकुलों के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उनके शानदार 10 विकेट हॉल पर कुछ सबसे मजेदार मीम्स यहां देखें: