neeraj-chopra-parody-biopic.jpg, अक्षय कुमार अभिनीत नीरज चोपड़ा की बायोपिक पर \\\\\\\'बॉलीवुड स्क्रिप्ट\\\\\\\' ऑनलाइन हंसी दंगा शुरू करती है
neeraj-chopra-parody-biopic.jpg, अक्षय कुमार अभिनीत नीरज चोपड़ा की बायोपिक पर \\\'बॉलीवुड स्क्रिप्ट\\\' ऑनलाइन हंसी दंगा शुरू करती है

भाला फेंकने वाला नीरज चोपड़ा ने इतिहास रचा स्वर्ण पदक 2020 टोक्यो खेलों में, छोड़कर भारतीय भावुक और गौरवान्वित. चूंकि युवा एथलीट ओलंपिक में व्यक्तिगत स्वर्ण जीतने वाले केवल दूसरे भारतीय बने, इसने उन्हें ऑनलाइन बहुत सारी प्रशंसा अर्जित की। स्वाभाविक रूप से, लोगों को उम्मीद थी कि वह जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म के माध्यम से अमर हो जाएंगे। अब, एक पैरोडी स्क्रिप्ट ने नेटिज़न्स को ऑनलाइन जोड़ दिया है।

प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में चोपड़ा के स्वर्ण के तुरंत बाद, इसने कई मीम्स और चुटकुले ऑनलाइन शुरू कर दिए, जिसमें कहा गया था कि अभिनेता अक्षय कुमार उनकी भूमिका निभाएंगे। अब, एक फ़ेसबुक उपयोगकर्ता मौर्य मंडल ने उनसे प्रेरणा लेते हुए अपने खेल में सुधार किया और कई ट्विस्ट और टर्न के साथ पूरी बॉलीवुड-शैली की स्क्रिप्ट प्रस्तुत की।

See also  'किसी को भी इनके वायरल होने की उम्मीद नहीं': शशि थरूर ने हंगामे के बाद पुरुष सांसदों के साथ पोस्ट की तस्वीर

प्रेम प्रसंग, युद्ध, एथलीट पर हमला, एथलीट के परिवार के खिलाफ साजिश, स्पूफ स्क्रिप्ट में दर्शकों को बांधे रखने की कोशिश में आधुनिक हिंदी फिल्मों में हर मसाला है। और अगर यह पर्याप्त नहीं था, तो मंडल ने नेल-बाइटिंग फिनिश के साथ सौदा सील कर दिया, क्योंकि नीरज ने ओलंपिक में अपने आखिरी प्रयास के साथ खेल को बदल दिया!

शुरूआती दृश्य की शुरुआत उनके बचपन से हरियाणा के एक गांव में उनकी विनम्र शुरुआत के साथ होती है। कोच के साथ उसकी मौका मुठभेड़ के साथ, जो उसे एक महान दूर से एक क्रिकेट गेंद को उत्कृष्ट रूप से फेंकते हुए देखता है, उसे अपने पिता को उसे प्रशिक्षित करने के लिए समझाने के लिए, स्क्रिप्ट काफी उपयुक्त लगती है।

See also  एलोन मस्क, आनंद महिंद्रा नेटिज़न्स में शामिल होते हैं क्योंकि वे पराग अग्रवाल, अन्य भारतीय मूल के टेक बॉस का जश्न मनाते हैं

लेकिन जल्द ही, सही मायने में बॉलीवुड शैली में यह कुछ असामान्य मोड़ प्रस्तुत करता है। उसे बचाने के बाद सेना में सेवा करते हुए प्यार में पड़ने से, चरमोत्कर्ष का सुझाव देने के लिए, उसने अपने पिता के खेत में आग लगने के बाद अपनी भावनाओं से जूझते हुए आखिरी थ्रो में इक्का-दुक्का किया – स्क्रिप्ट में यह सब था।

और अगर यह फिल्म को सही बॉलीवुड शैली में एक डांस नंबर के साथ खत्म करने के लिए पर्याप्त नहीं था, तो उस व्यक्ति ने मजाक में निष्कर्ष निकाला: “अंत क्रेडिट अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ बादशाह के रीमिक्स पर नाचते हुए खेलते हैं।सोना कितना सोना है, तू मेरा हीरो नंबर 1′।

See also  दुबई ने दुनिया के सबसे गहरे 60 मीटर के पूल का अनावरण किया, अविश्वसनीय निर्माण के वीडियो वायरल हुए

पूरा पढ़ें यहां पोस्ट करें:

जैसा कि पैरोडी स्क्रिप्ट का इतना आनंद लिया गया था, उन्होंने कथन का एक वीडियो भी बनाया, जिससे नेटिज़न्स और भी ज़ोर से हँसे।

पोस्ट ने कई ऑनलाइन लोगों की अजीब हड्डियों को गुदगुदाया, जो अधिक सहमत नहीं हो सके। जल्द ही यह न केवल फेसबुक पर बल्कि रेडिट और ट्विटर जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया। कई लोगों ने अपनी ऑन-पॉइंट, लुभावना स्क्रिप्ट के लिए उपयोगकर्ता के लिए स्वर्ण पदक भी जीता।

यहां जानिए उनकी स्क्रिप्ट के बारे में देसी लोगों का क्या कहना है: