हाथी ने महिला की टोपी खाने का नाटक किया, बाद में लौटा दी। क्यूट वायरल वीडियो

जानवरों के सबसे सांसारिक काम करते हुए वीडियो देखना एक परम उपचार है और अधिकांश लोग इससे सहमत होंगे। खैर, हमारे पास एक ऐसा ही वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा। ऑनलाइन वायरल हुए एक वीडियो में, एक हाथी ने एक महिला की टोपी खा ली, जब वह फोटो खिंचवा रही थी। हालाँकि, इसके बाद इसने जो किया वह निश्चित रूप से आपके दिलों को गर्म कर देगा।

वायरल क्लिप में एक महिला हाथी के सामने फोटो खिंचवा रही थी. जानवर उसके पीछे आया और महिला की टोपी खाने का नाटक किया। महिला को आश्चर्य हुआ और उसने बताया कि टोपी उसकी बहन की ओर से एक उपहार थी। उसने हाथी से पूछा कि क्या वह उसे वापस ले सकती है। हैरानी की बात यह है कि हाथी ने अपने मुंह से टोपी हटाकर महिला को लौटा दी।

See also  'अमेज़ॅन प्राइम बी लाइक...': नेटफ्लिक्स इंडिया ने घटाई सब्सक्रिप्शन कीमतें, यूजर्स ने मीम्स के साथ कहा शुक्रिया

दर्शकों को पृष्ठभूमि में ताली बजाते और जयकार करते सुना गया। “यह हाथी एक महिला की टोपी खाने का नाटक करता है लेकिन फिर उसे वापस दे देता है,” पोस्ट का कैप्शन पढ़ें।

वायरल वीडियो यहां देखें:

ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद, क्लिप को 16.6 मिलियन बार देखा गया। नेटिज़न्स खुश थे और बस हाथी के मनमोहक हावभाव को पसंद करते थे।

See also  'शुद्ध सोना': नेटिज़न्स ने चाचा चौधरी और सप्पंडी की विशेषता वाले क्रेड के नए विज्ञापन की सराहना की

“हाथी; हम हाथियों के लायक नहीं हैं!” एक यूजर ने कहा।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘जानवरों में भी गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर होता है।

टिप्पणियाँ यहाँ देखें:

%d bloggers like this: