हाथी ने महिला की टोपी खाने का नाटक किया, बाद में लौटा दी। क्यूट वायरल वीडियो

जानवरों के सबसे सांसारिक काम करते हुए वीडियो देखना एक परम उपचार है और अधिकांश लोग इससे सहमत होंगे। खैर, हमारे पास एक ऐसा ही वीडियो है जो निश्चित रूप से आपके चेहरे पर मुस्कान ला देगा। ऑनलाइन वायरल हुए एक वीडियो में, एक हाथी ने एक महिला की टोपी खा ली, जब वह फोटो खिंचवा रही थी। हालाँकि, इसके बाद इसने जो किया वह निश्चित रूप से आपके दिलों को गर्म कर देगा।

वायरल क्लिप में एक महिला हाथी के सामने फोटो खिंचवा रही थी. जानवर उसके पीछे आया और महिला की टोपी खाने का नाटक किया। महिला को आश्चर्य हुआ और उसने बताया कि टोपी उसकी बहन की ओर से एक उपहार थी। उसने हाथी से पूछा कि क्या वह उसे वापस ले सकती है। हैरानी की बात यह है कि हाथी ने अपने मुंह से टोपी हटाकर महिला को लौटा दी।

See also  स्वतंत्रता दिवस से पहले, सरकार राष्ट्रगान गाते लोगों के वीडियो आमंत्रित करती है

दर्शकों को पृष्ठभूमि में ताली बजाते और जयकार करते सुना गया। “यह हाथी एक महिला की टोपी खाने का नाटक करता है लेकिन फिर उसे वापस दे देता है,” पोस्ट का कैप्शन पढ़ें।

वायरल वीडियो यहां देखें:

ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद, क्लिप को 16.6 मिलियन बार देखा गया। नेटिज़न्स खुश थे और बस हाथी के मनमोहक हावभाव को पसंद करते थे।

See also  पीएम नरेंद्र मोदी ने यूजर को भेजी बर्थडे विश, ट्विटर को किया हैरान

“हाथी; हम हाथियों के लायक नहीं हैं!” एक यूजर ने कहा।

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘जानवरों में भी गजब का सेंस ऑफ ह्यूमर होता है।

टिप्पणियाँ यहाँ देखें:

Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट इस खूबसूरत ड्रेस में पीले फूल दिखीं अनन्या पांडे सूट पहनकर देसी गर्ल बनीं नोरा फतेही Urfi Javed ने वनपीस स्टाइलिश आउटफिट में ग्लैमरस Look अवनीत कौर ब्लू ड्रेस में फोटोशूट व्हाइट बॉडी फिटेड ड्रेस: रश्मि निगाहों से तीर चलाती दिखाई दे रही हैं Mouni Roy Honeymoon: बर्फीली वादियों का मजा ले रही हैं मौनी रॉय ‘Naagin 6’ में दूसरी नागिन बनेंगी महक चहल, लुक का हुआ खुलासा
%d bloggers like this: