सीबीएसई चिंतित माता-पिता को शांत करने के लिए ‘चेलम सर’ मीम का उपयोग करता है, इंटरनेट जीतता है

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) द्वारा इस सप्ताह कक्षा 12 के परिणाम जारी करने की उम्मीद के साथ, चिंतित माता-पिता और बच्चों ने बोर्ड के आधिकारिक सोशल मीडिया पेजों पर पूछताछ की है। सभी इंतजारों के कारण बढ़ते मूड को हल्का करने के लिए, सीबीएसई के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने बुधवार को एक उल्लसित मेम साझा किया।

अपने पोस्ट में, सीबीएसई ने बोर्ड के परिणामों पर एक अपडेट ट्वीट किया और माता-पिता से लोकप्रिय थ्रिलर श्रृंखला ‘फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न के एक मेम का उपयोग करके प्रतीक्षा करने का अनुरोध किया। पोस्ट में शो के नायक मनोज बाजपेयी को चिंतित माता-पिता के रूप में, उदय महेश द्वारा निभाए गए लोकप्रिय चरित्र ‘चेल्लम सर’ के साथ, उन्हें धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के लिए कहते हुए दिखाया गया है।

हैशटैग #StayCalm #StayHopeful के साथ साझा की गई पोस्ट को पढ़ें, “न्यूनतम G̶u̶y̶ माता-पिता न बनें।” यह मीम बाजपेयी के चरित्र श्रीकांत तिवारी के संदर्भ में है, जो अपने बॉस द्वारा उसे ‘न्यूनतम आदमी’ नहीं होने के लिए कहने से नाराज होता है।

See also  गाजियाबाद पुलिस वायरल वीडियो में ट्विटर की भूमिका की जांच को इच्छुक नहीं : उच्च न्यायालय

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट पर मीम पर प्रतिक्रिया देने वाले नेटिज़न्स की बाढ़ आ गई है। जबकि कई लोग खुश थे, अन्य ने आसन्न परीक्षा परिणामों के बारे में पूछताछ करना जारी रखा।

कक्षा 10 और 12 की बोर्ड परीक्षा रद्द होने के बाद, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीएसई को 31 जुलाई या उससे पहले कक्षा 12 के परिणाम घोषित करने का निर्देश दिया था।

See also  देखें: दमकल विभाग के अधिकारियों ने केरल में 50 फीट गहरे कुएं से महिला को बचाया