‘शुद्ध सोना’: नेटिज़न्स ने चाचा चौधरी और सप्पंडी की विशेषता वाले क्रेड के नए विज्ञापन की सराहना की

अनिल कपूर से लेकर कुमार शानू, राहुल द्रविड़ और नीरज चोपड़ा तक, क्रेड ने वर्षों से मशहूर हस्तियों को शामिल किया है और अपने पात्रों के लिए एक कम ज्ञात पहलू को उजागर करने की भी कोशिश की है। अब, क्रेडिट कार्ड बिल भुगतान ऐप कार्टून चरित्र चाचा चौधरी को एक स्पिन देकर लोगों को उदासीन महसूस कर रहा है!

अपनी पहली एनिमेटेड फिल्म को लॉन्च करते हुए, जिसका शीर्षक उन्होंने ‘नॉट ए एड’ रखा, कंपनी ने आज की वित्तीय दुनिया में तेजी से बदलते परिदृश्यों को उजागर करने के लिए नवीनतम वीडियो में चाचा चौधरी और सप्पंडी के साथ मिलकर काम किया। 2.46 मिनट की एनिमेटेड क्लिप के लिए, रचनाकारों ने एक लोकप्रिय वेबकॉमिक्स और एनीमेशन-डिज़ाइन कंपनी बकरमैक्स के साथ मिलकर काम किया, क्योंकि इसने लोगों को मेमोरी लेन से नीचे ले जाने की कोशिश की। चाचा के किरदार को रघुबीर यादव ने आवाज दी थी, वहीं सुप्पंडी की भूमिका सुरेश मेनन ने निभाई थी।

फिल्म की शुरुआत चाचा चौधरी के कुछ ‘अविश्वसनीय’ दावों के साथ होती है जैसे कि मोबाइल कैमरा और ऑनलाइन लेनदेन जैसी तकनीकें उनके समय में भी मौजूद थीं। बदले में, सप्पंडी का कहना है कि ये प्रौद्योगिकियां आज की दुनिया में पहले से मौजूद हैं। अपने महाकाव्य भोज के दौरान, वे एनएफटी से लेकर अंतरिक्ष में जाने वाले अरबपतियों, ग्लोबल वार्मिंग और लोगों की मीम्स और रीलों की दैनिक लत से शुरू होने वाले विषयों की एक असंख्य श्रृंखला पर चर्चा करते हैं।

See also  देखें: उत्तराखंड में क्षतिग्रस्त पुल को पार करने के लिए संघर्ष करते लोग

विज्ञापन फिल्म साबू के लोकप्रिय कार्टून चरित्र को वापस लाकर समाप्त होती है। और तब तक, ऐसा लगता है कि चाचा चौधरी ने क्रैश कोर्स से अपना सबक सीख लिया है और उनसे ‘अपने दिमाग का एनएफटी’ बनाने के तरीकों पर गौर करने के लिए कहा है।

वीडियो ने तेजी से ऑनलाइन एक बड़ी चर्चा पैदा कर दी और लोग इस पर टिप्पणी करना बंद नहीं कर सके कि वे इसे कितना प्यार करते हैं। हालांकि, कई लोगों ने मजाक में कहा कि चाची के लिए यह देखना बहुत बड़ा झटका होगा कि अब दुनिया कितनी बदल गई है।

अलग-अलग पोज़ में अवनीत कौर ने करवाया कातिलाना फोटोशूट टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस में बरपया कहर अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस उर्फी जावेद के बोल्ड Photoshoot ने फिर मचाया बवाल अनन्या पांडे को पिंक ड्रेस में देख गहराइयों में डूबे फैंस Rashmi Desai ने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से नहीं हटेगी किसी की नजर ‘Anupamaa’ ब्लू गाउन में, Rupali Ganguly Pics Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट
%d bloggers like this: