वायरल वीडियो में सुमात्रा ऑरंगुटन मां अपने नवजात बच्चे को धीरे से पालती है। कीमती, इंटरनेट कहते हैं

एक सुमात्रा ऑरंगुटन मां का अपने नवजात बच्चे को धीरे से पालने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को फेसबुक पर 75,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

वायरल वीडियो को चेस्टर जू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था।

इंसान हो या जानवर, मां और बच्चे के बीच का बंधन अतुलनीय है। चेस्टर ज़ू के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किए गए एक वीडियो में एक नवजात सुमात्रान ऑरंगुटान को अपनी मां एम्मा की बाहों में धीरे से पालते हुए दिखाया गया है। दिल को छू लेने वाले इस वीडियो को फेसबुक पर 75,000 से अधिक बार देखा जा चुका है।

See also  ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस ने ट्वीपल के सुझाव के अनुसार हाथों से डोसा खाया, दिल जीत लिया

चेस्टर ज़ू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत वीडियो साझा किया। छोटी को अपनी मां से लिपटते देखा जा सकता है। युगल अविभाज्य है। “बेबी सुमात्रा ऑरंगुटन का जन्म जिस तरह से माँ एम्मा धीरे से अपने कीमती नवजात शिशु को पालती है। जंगल में केवल 14,000 बचे हैं, ये वानर गंभीर रूप से संकटग्रस्त हैं, जिससे इस नन्हे का आगमन अविश्वसनीय रूप से विशेष (sic) हो गया है, ”वीडियो कैप्शन पढ़ा।

See also  पीएम मोदी ने 'भारत के सीटी बजाने वाले गांव' के लोगों द्वारा उनके लिए बनाई खास धुन शेयर की

नेटिज़न्स इस वीडियो के प्यार में हैं और उनमें से कुछ चिड़ियाघर में छोटे को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। “शानदार खबर, चेस्टर चिड़ियाघर में मां एम्मा और सभी को बधाई। एक फेसबुक यूजर ने लिखा, आने और उसे देखने का इंतजार नहीं कर सकता। “मैं प्यार करता हूँ कि कैसे वानर / बंदर दुनिया की माताएँ अपने नवजात शिशुओं को इतनी अच्छी तरह से संभालती हैं। इतना सुरक्षात्मक और देखभाल करने वाला (एसआईसी), “एक और टिप्पणी पढ़ी।

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं?

यह भी पढ़ें| ताड़ के तेल के बागान में पाया गया ओरंगुटान जंगल में लौटा

See also  देखें: फ्रेंडशिप डे पर, मुंबई पुलिस ने पुलिस और नागरिकों के बीच विशेष बंधन पर वीडियो शेयर किया

यह भी पढ़ें| बिन्नी, भारत के एकमात्र वनमानुष का ओडिशा के चिड़ियाघर में निधन in

IndiaToday.in के कोरोनावायरस महामारी की संपूर्ण कवरेज के लिए यहां क्लिक करें।

%d bloggers like this: