‘लगता है वह कबड्डी खेल रही है’: शादी समारोह के दौरान मंच के चारों ओर दौड़ती दुल्हन

दुनिया भर के जोड़े अपनी शादी के समारोहों में अलग दिखने की कोशिश करते हैं और अजीबोगरीब और मजेदार तत्वों के साथ आते हैं, एक दुल्हन के ‘कबड्डी’ खेलते हुए एक वीडियो ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा है।

मनीष मिश्रा नाम के ट्विटर पर शेयर की गई बिना तारीख वाली क्लिप, दूल्हा और दुल्हन के लिए मंच पर शुरू होती है जयमाली (मालाओं का आदान-प्रदान) समारोह।

जबकि दुल्हन आसानी से दूल्हे को माला पहनाती है, वह उसे चिढ़ाने का फैसला करती है जब उसे माला पहनाने की बारी आती है। वीडियो में, दुल्हन मंच के चारों ओर दौड़ती हुई दिखाई दे रही है, जो अपने होने वाले पति के साथ ‘कबड्डी’ खेलती दिखाई दे रही है। वीडियो के अंत में दूल्हा अपने दोस्तों की मदद से दुल्हन को माला पहनाता है।

See also  वायरल वीडियो में सुमात्रा ऑरंगुटन मां अपने नवजात बच्चे को धीरे से पालती है। कीमती, इंटरनेट कहते हैं

हालांकि यह जयमल का सीन है, लेकिन दुल्हन की हरकत देखकर लगता है कि वह कबड्डी खेलने के इरादे से आई है। दूल्हे के दोस्तों को धन्यवाद जिन्होंने पाने में मदद की जयमाली हो गया ”मिश्रा ने उल्लसित वीडियो साझा करते हुए लिखा।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो, ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद से, एक लाख से अधिक बार देखा गया और कई लोगों को विभाजित कर दिया। यहां कुछ प्रतिक्रियाओं पर एक नज़र डालें: