रणदीप हुड्डा ने महाराष्ट्र के जंगल में एक साथ घूमते हुए छह बाघों की ‘अविश्वसनीय’ क्लिप साझा की

वन भ्रमण पर जाने वाले किसी भी प्रकृति प्रेमी के लिए, किसी भी जानवर को उसके प्राकृतिक आवास में देखना एक बड़ा इलाज है। हालाँकि, एक आदमी बहुत भाग्यशाली हो गया, जब उसने एक नहीं बल्कि छह बाघों को एक साथ जंगल की पगडंडी पर देखा। चौंकाने वाला वीडियो तब सामने आया जब अभिनेता और वन्यजीव फोटोग्राफर रणदीप हुड्डा ने इसे ट्विटर पर साझा किया, जिससे साथी नेटिज़न्स जलन महसूस कर रहे थे।

वायरल हो रहे वीडियो में जंगल की जीप पर सवार एक शख्स बेखौफ जंगल में टहलते हुए बाघों की लकीर फिल्माता नजर आ रहा है. सभी जंगली बिल्लियों को शांति से वाहन की पटरियों पर सुबह की सैर का आनंद लेते हुए दिखाने के लिए व्यक्ति इसे और करीब लाता है। कई भारतीय जंगलों में बाघों को देखना असामान्य नहीं है, लेकिन इतने सारे लोगों को देखना निश्चित रूप से एक बहुत ही दुर्लभ दृश्य है।

हुड्डा के मुताबिक, शानदार पल को महाराष्ट्र के उमरेड करहंडला वन्यजीव अभयारण्य में कैद किया गया था। विशेष रूप से खुद को देखकर उड़ गए, और यह व्यक्त करते हुए कि यह कितना बड़ा सौदा है, हाईवे अभिनेता ने क्लिप साझा करते हुए लिखा: “छप्पर फड़ के”।

See also  गुस्साए नाई ने हेड वॉश के दौरान अपनी दोस्त से बात करने वाली महिला से किया ऐसा। देखें

यहां देखें वीडियो:

देश के पर्यटन विभाग और महाराष्ट्र राज्य ने बॉलीवुड अभिनेता को भारतीय वन की ऐसी सुंदरता को साझा करने और उजागर करने के लिए धन्यवाद दिया, उम्मीद है कि यह महामारी प्रभावित पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देगा। कई लोगों ने टिप्पणी की कि जहां हिरणों को देखना भी मुश्किल है, वहीं इतने करीब से इतने सारे बाघों को देखना एक ऐसा आशीर्वाद है।