‘मैं किसी भी दिन मिसल पाव लूंगा’: सचिन तेंदुलकर ने महाराष्ट्रियन भोजन का आनंद लेते हुए वीडियो साझा किया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर मिसल पाव के प्रति अपने लगाव को साझा किया। तेंदुलकर के लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन व्यंजनों का आनंद लेने के वीडियो ने नेटिज़न्स को उनके पसंदीदा नाश्ते के बारे में बता दिया है।

“मिसल पाव की बात ही अलग है। यह मुझे बर्मी क्रस्टेड की याद दिलाता है। लेकिन महाराष्ट्र का मिसल पाव नंबर 1 है, ”वीडियो में तेंदुलकर कहते हैं। एक मुस्कान के साथ, वह एक चम्मच करी लेता है और उसे चबाता है। वीडियो में वह इसके स्वाद से खुश नजर आ रहे हैं।

वीडियो देखना:

“रविवार हो या सोमवार, मैं किसी भी दिन मिसल पाव लूंगा! एक संपूर्ण नाश्ते के बारे में आपका क्या विचार है?” ट्वीट का कैप्शन पढ़ें।

See also  10 वर्षीय इंटरनेट आइकन, चटपट, प्रतिष्ठित कैडबरी विज्ञापन को फिर से बनाता है और इंटरनेट सभी का प्यार है

“मुंबई में = ममलेदार अगर पुणे में लगभग हर जगह नासिक और पुणे में मिसाल बेहतर है,” एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की। एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपके पास नासिक में पेश करने के लिए सबसे अच्छा मिसल है।”

मिसल पाव में स्प्राउट्स करी के ऊपर प्याज, टमाटर, नींबू का रस और हरा धनिया डाला जाता है। स्ट्रीट फूड सॉफ्ट के साथ परोसा जाता है पाव. मराठी में ‘मिसल’ शब्द का अर्थ मिश्रण होता है और अंकुरित करी को उसल कहा जाता है।

See also  आनंद महिंद्रा ने सिर पर 32 ईंटें लोड करने वाले व्यक्ति के वीडियो के साथ संदेश साझा किया: 'किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए'

अलग-अलग पोज़ में अवनीत कौर ने करवाया कातिलाना फोटोशूट टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस में बरपया कहर अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस उर्फी जावेद के बोल्ड Photoshoot ने फिर मचाया बवाल अनन्या पांडे को पिंक ड्रेस में देख गहराइयों में डूबे फैंस Rashmi Desai ने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से नहीं हटेगी किसी की नजर ‘Anupamaa’ ब्लू गाउन में, Rupali Ganguly Pics Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट
%d bloggers like this: