‘मैंने ऐसा कभी नहीं कहा’: आनंद महिंद्रा ने मीम्स के साथ नकली उद्धरण को खारिज कर दिया, नेटिज़न्स इसे पसंद करते हैं

हालाँकि इन दिनों विभिन्न प्रकार की जानकारी और समाचार हमारी उंगलियों पर उपलब्ध हैं, लेकिन यह हमें नकली सामग्री पर विश्वास करने के लिए भी अतिसंवेदनशील बनाता है। और बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा ने हास्य के साथ ऐसे सभी तनावों से निपटने की कोशिश की है, और इंटरनेट प्यार कर रहा है।

जैसा कि इंटरनेट पर उद्धरणों की भरमार है, महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने अपनी तस्वीर और नाम के साथ इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक ऐसे उद्धरण को खारिज कर दिया। “एक औसत भारतीय पुरुष अपना दिन सोशल मीडिया पर महिलाओं के पीछे बिताता है, खेल टीमों में अपनी उम्मीदें लगाता है और अपने सपनों को एक ऐसे राजनेता के हाथ में छोड़ देता है जो परवाह नहीं करता है,” पोस्ट में उसे गलत तरीके से जिम्मेदार ठहराया गया।

ट्विटर पर लेते हुए, उद्योगपति ने न केवल मनगढ़ंत उद्धरण के लिए “कानूनी कार्रवाई” करने की धमकी दी, बल्कि ऐसी स्थिति से निपटने का वादा भी किया, जिससे संबंधित मेम साझा करके अपना ए-गेम लाया। उन्होंने दो साझा किए – एक खुद की विशेषता – और दूसरा अरशद वारसी के साथ।

इस सप्ताह यह दूसरी बार है, जब उसके बारे में फर्जी जानकारी ऑनलाइन प्रसारित की जा रही है। महिंद्रा ने शुक्रवार को एक रिपोर्ट को खारिज कर दिया था जिसमें बताया गया था कि कैसे इस साल उनके नए निवेश ने उन्हें और अमीर बना दिया और वह अपने “रहस्य” को सभी के साथ साझा कर रहे हैं। उन्होंने क्रिप्टोकुरेंसी में अपने निवेश के बारे में नकली खबरों के एक टुकड़े के बारे में आश्चर्य व्यक्त किया।

इस तरह की फर्जी खबरों से निपटने के दौरान, लोगों ने उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की सराहना की, कई लोग मीम-फेस्ट में उनके साथ शामिल हुए और उन्हें स्पष्ट करने के लिए धन्यवाद देते हुए उनके उत्साह को बनाए रखा।

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले सितंबर में रतन टाटा ने भी सोशल मीडिया पर एक गलत तरीके से उद्धृत उद्धरण को देखकर, इसे स्पष्ट करते हुए अपनी चिंता व्यक्त की थी। उसके द्वारा नहीं कहा गया था.

See also  'स्ट्रॉन्ग जुरासिक पार्क वाइब्स': इगुआना चलाने का एक वीडियो वायरल, देखें
अलग-अलग पोज़ में अवनीत कौर ने करवाया कातिलाना फोटोशूट टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस में बरपया कहर अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस उर्फी जावेद के बोल्ड Photoshoot ने फिर मचाया बवाल अनन्या पांडे को पिंक ड्रेस में देख गहराइयों में डूबे फैंस Rashmi Desai ने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से नहीं हटेगी किसी की नजर ‘Anupamaa’ ब्लू गाउन में, Rupali Ganguly Pics Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट
%d bloggers like this: