मजबूत ‘जुरासिक पार्क’ वाइब्स देने वाले इगुआना चलाने का वीडियो वायरल

एक निश्चित ग्रीनफील्ड में दौड़ते हुए इगुआना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह बिना तारीख वाला वीडियो मूल रूप से एक ट्विटर उपयोगकर्ता @neverseentit द्वारा साझा किया गया था। वीडियो को तब कर्षण प्राप्त हुआ जब इसे एक उपयोगकर्ता, रॉब एन रोल और पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन द्वारा साझा किया गया, “यह मजबूत जुरासिक पार्क वाइब्स दे रहा है”, उपयोगकर्ता ने क्लिप को ट्वीट करते हुए लिखा, जिसे 87,000 से अधिक बार देखा गया है।

आठ सेकंड की क्लिप में, इगुआना कुछ से भागते हुए दिखाई देते हैं, जुरासिक पार्क फिल्म के गैलिमिमस फ्लॉकिंग दृश्य से मिलते-जुलते हैं, जहां नायक एलन ग्रांट और बच्चे गैलिमिमस के झुंड में भागते हैं जो एक टायरानोसोरस से बचने की कोशिश कर रहे हैं रेक्स

See also  सीबीएसई कक्षा १० वीं के परिणाम: नेटिज़न्स छात्रों को बधाई देने के लिए मीम्स का उपयोग करते हैं

1993 में रिलीज हुई सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक, ‘जुरासिक पार्क’ को कोई कभी नहीं भूल सकता। यह फिल्म दुनिया भर में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हुई और एक बड़ी हिट बन गई। उस समय यह अविश्वसनीय था कि ऐसा कुछ वास्तविकता में बदल सकता है। जिसे लोग केवल किताबों में पढ़ते थे, अब सिनेमाघरों में देख और अनुभव कर सकते हैं।

See also  पालतू कुत्ता खिलौना कार में अपने छोटे से हूमन को चलाता है। मनमोहक वायरल वीडियो

जबकि अधिकांश नेटिज़न्स दौड़ते हुए इगुआना के वीडियो से जुड़े हुए हैं, अन्य लोग भी खुश थे क्योंकि क्लिप में एक व्यक्ति को सरीसृपों से बात करने की कोशिश करते हुए सुना जा सकता है।