भारतीय जर्सी पहने अंग्रेजी प्रशंसक लॉर्ड्स की पिच में घुसा, ऑनलाइन मीम्स की चिंगारी !

तीसरे दिन भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट काफी दिलचस्प हो गया, लेकिन एक असामान्य तरीके से जब एक घुसपैठिए ने भारतीय जर्सी पहने खिलाड़ियों के साथ घुलने-मिलने की कोशिश की!

हालांकि, मैदान पर मौजूद सुरक्षा बलों ने तुरंत ही पिच आक्रमणकारी को पकड़ लिया और उसे जमीन से बाहर निकाल लिया। विचित्र क्षण वायरल हो गया और यहां तक ​​​​कि एक मेमे-फेस्ट ऑनलाइन भी शुरू हो गया।

मेन इन ब्लू के विदेशी प्रशंसक ने एक भारतीय शर्ट पहनी हुई थी जिस पर ‘जार्वो 69’ लिखा हुआ था और वह लाइन में खड़ा था जैसे कि वह उनकी टीम का हिस्सा हो। सुरक्षा उन्हें रोकने के लिए आई लेकिन प्रशंसक ने उन्हें समझाने की कोशिश की कि वह एक खिलाड़ी है, उनकी शर्ट पर बीसीसीआई के लोगो की ओर इशारा करते हुए!

हालाँकि वह घुलने-मिलने के अपने प्रयास में असफल रहा, लेकिन उसके आत्मविश्वास ने सभी को चकित कर दिया, जिसमें मोहम्मद सिराज भी शामिल थे, जिन्हें ज़ोर से हँसते हुए देखा गया था। यहां तक ​​कि कमेंटेटर भी पीछे नहीं हटे। माइकल एथरटन, जो एंड्रयू स्ट्रॉस के साथ बॉक्स में थे, ने मजाक में कहा: “वह ऐसा नहीं लग रहा था कि वह भागकर आ सकता है और इसे 90 मील प्रति घंटे पर भेज सकता है, यह कहा जाना चाहिए।”

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया साइटों पर वायरल हो गया, अकेले ट्विटर पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया। बाद में टीम इंडिया के तथाकथित “12वें व्यक्ति” ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपनी पहचान बनाई। एक ट्विटर उपयोगकर्ता डेनियल जार्विस ने कुछ अतिरिक्त तस्वीरें साझा कीं और दावा किया कि वह जार्वो के रूप में पिच पर गए थे। “मुझे भारत के लिए खेलने वाला पहला श्वेत व्यक्ति होने पर गर्व है !!!!!” प्रशंसक ने ट्वीट किया।

प्रफुल्लित करने वाले पिच आक्रमण ने प्लेटफॉर्म पर #Jarvo ट्रेंडिंग के साथ ऑनलाइन मीम्स का ढेर लगा दिया।

See also  देखें: फ्रेंडशिप डे पर, मुंबई पुलिस ने पुलिस और नागरिकों के बीच विशेष बंधन पर वीडियो शेयर किया