पंजाबी गाने ‘मुंडियां तू बच के’ पर रशियन लड़कियों का भांगड़ा ठोकना अस्वीकार्य है

पंजाबी गाने न केवल भारत में बल्कि अन्य देशों में भी कई लोगों द्वारा पसंद किए जाते हैं। कुछ पंजाबी गाने ऐसे हैं जिन पर डांस करने से कोई नहीं रोक सकता और हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो इसका सबूत है। ट्विटर पर साझा किए जा रहे एक वीडियो में, रूसियों के एक समूह को लोकप्रिय गीत ‘मुंडियां तू बच के’ पर भांगड़ा करते देखा जा सकता है।

वीडियो को IPS रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया, जिन्होंने लिखा, “रूसी और भांगड़ा धड़कता है।” वीडियो में, रूसी लड़कियों और लड़कों को भी भारतीय पारंपरिक कपड़े पहने और नाचते हुए देखा जा सकता है, जैसे कि उनके डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस पूरी तरह से सिंक में किसी ने भी इस गाने पर नहीं देखा है।

See also  मणिपुर के मुख्यमंत्री के ऑक्सीजन प्लांट खोलने की रिपोर्ट करने वाले युवा 'पत्रकार' का वीडियो राजनेता को प्रभावित करता है

लड़कियों को लाल लहंगा-चोली पहने देखा जा सकता है, जबकि लड़कों ने कुर्ता-पायजामा को अपनी पोशाक के रूप में चुना।

यहां देखें वायरल वीडियो।

एक यूजर ने लड़के-लड़कियों और उनके डांसिंग स्किल्स की भी तारीफ करते हुए लिखा, ”इनका डांस देखकर ऐसा नहीं लगता कि ये लोग गैर-भारतीय हैं. इन्होंने हिंदी सिनेमा जगत के कलाकारों से बेहतर डांस किया है. अब दूसरे के लोग देश भी भारतीय परंपरा की ओर आकर्षित हो रहे हैं।”

See also  वायरल वीडियो: कोविड वैक्सीन मिलने के बाद एक बच्चे की तरह रोती और चिल्लाती है, नेटिज़न्स इसे 'ओवरएक्टिंग' कहते हैं

इस बीच, एक अन्य वायरल वीडियो में, एक मराठी दुल्हन को सनी लियोन के लोकप्रिय गीत ‘सइयां सुपरस्टार’ पर अपनी एंट्री पर नाचते हुए देखा जा सकता है, जो दूल्हे और उपस्थित मेहमानों के लिए बहुत खुशी की बात है।

उसकी शादी 2020 से पहले की है लेकिन वीडियो लोगों को वापस बैठा रहा है और दुल्हन की ‘बिंदास’ शैली को नोटिस कर रहा है। दुल्हन को पारंपरिक मराठी दुल्हन की साड़ी पहने काले एविएटर्स के साथ और सनी लियोन के ‘मेरे सैयां सुपरस्टार’ गाने पर कूल डांस करते हुए देखा जा सकता है जैसे किसी ने नहीं देखा।

See also  वायरल वीडियो: तमिलनाडु के मंत्री दीदनी