‘नेक्स्ट लेवल मल्टीटास्किंग’: बेसबॉल पकड़ते हुए बच्चे और बीयर की बाजीगरी करते पिता का महाकाव्य वीडियो वायरल

ऐसा कहा जाता है कि माता-पिता के पास कुछ अद्भुत प्रतिबिंब होते हैं, और एक मामला एक पिता का वायरल वीडियो है जो बेसबॉल, बियर और अपने बच्चे को पकड़ने के बीच संघर्ष कर रहा है! जी हाँ, यह सुनने में जितना चौंकाने वाला लगता है, यह सब कैमरे में कैद हो गया और यह पल अब वायरल हो रहा है, जिससे लोग एक ही समय में प्रभावित और भयभीत हो रहे हैं.

फीनिक्स में एरिज़ोना डायमंडबैक और सैन फ्रांसिस्को जायंट्स के बीच बेसबॉल खेल में पकड़े गए एक पागल क्षण में, डायमंडबैक जर्सी पहने एक व्यक्ति को स्टैंड में एक गलत गेंद को पकड़ते हुए देखा गया था। एक उच्च-वेग वाली गेंद को पकड़ना अभी भी उतना असामान्य नहीं हो सकता है, जो आकर्षक था वह यह था कि उसने अपने दाहिने हाथ में एक बियर और अपने बाएं हाथ में अपनी बेटी के साथ एक हाथ पकड़ लिया था।

थोड़ी देर के लिए, पिता बच्चे को बीच हवा में छोड़ते हुए दिखाई दिए और फिर बच्चे की दूध की बोतल को पकड़ते हुए उसे और फाउल बॉल को पकड़ लिया!

See also  देखें: मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई

“यह आदमी…। गेंद को पकड़ने के लिए पल भर में बच्चे को जाने दें। फिर बच्चे को बचाया और बमुश्किल एक बूंद गिराई। बोतल भी नहीं गिरी। इसे फिर से देखें, ”फेसबुक यूजर मैट हेस्टन, जिन्होंने इस पल को अपने टीवी से रिकॉर्ड किया, ने इसे साझा करते हुए लिखा। मल्टीटास्किंग की अविश्वसनीय उपलब्धि ने न केवल दर्शकों को स्क्रीन पर हैरान कर दिया, इसने उनके साथ मैच देखने वालों के दिमाग को उड़ा दिया।

यहां देखें वीडियो:

वीडियो को प्लेटफॉर्म पर ही 10 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और अन्य सोशल मीडिया साइटों पर भी फैल गया है। जबकि अधिकांश इस बात से खुश थे कि पागल करतब दिखाने का इशारा एक दुखद नोट पर समाप्त नहीं हुआ, कई माता-पिता ने मजाक में कहा कि यह प्रभावशाली है, लेकिन उनकी पत्नी बहुत प्रभावित नहीं होगी। कई लोगों ने इस बात पर भी बहस की कि क्या इसे खराब पालन-पोषण कहा जा सकता है या सिर्फ एक पिता अपने कौशल को फ्लेक्स कर रहा है।