नवरसा ने बुर्ज खलीफा को रोशन किया, तमिल सिनेमा के ‘सांस्कृतिक गौरव’ का जश्न मनाया

बहुप्रतीक्षित तमिल संकलन नाटक के रूप में नवरसा नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार को रिलीज हुई, इसने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया। रिलीज का जश्न मनाने के लिए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत, बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर से एक स्निपेट पेश किया, जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई।

कंपनी ने कहा कि यह पहल तमिल सिनेमा की उत्कृष्टता को विश्व स्तर पर फैलाने के लिए है। महाकाव्य परियोजना जिसमें उद्योग से कुछ बेहतरीन और सबसे प्रशंसित प्रतिभाओं का एक साथ आना देखा गया। इसका निर्माण उद्योग के दिग्गज मणिरत्नम ने फिल्म निर्माता जयेंद्र पंचपकेसन के साथ किया है।

See also  गाजियाबाद पुलिस वायरल वीडियो में ट्विटर की भूमिका की जांच को इच्छुक नहीं : उच्च न्यायालय

यह संकलन नौ भावनाओं पर आधारित है – क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हँसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य। इसमें विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी, सिद्धार्थ, प्रकाश राज, सरवनन, अलगम पेरुमल, रेवती, निथ्या मेनन, पार्वती थिरुवोथु और ऐश्वर्या राजेश शामिल हैं, जिन्हें दुबई के प्रतिष्ठित लैंडमार्क पर चित्रित किया गया था।

यहां देखें वीडियो:

“जबकि तमिल सिनेमा का शानदार रचनात्मक समुदाय इस तरह की एक अनूठी परियोजना के लिए एक साथ आया, उद्योग के कई प्रमुख प्रतीकों ने फिल्मों से आय में फिल्म श्रमिकों की भलाई के लिए योगदान देने के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश की। महामारी से प्रभावित तमिल सिनेमा, ”नेटफ्लिक्स ने वीडियो साझा करते हुए लिखा।

See also  सब्जी विक्रेता की गाढ़ी कमाई को चूहों ने कुतर दिया, तेलंगाना के मंत्री ने की मदद की पेशकश

संगीतकार एआर रहमान, डी इम्मान, घिबरन और शीर्ष छायाकार संतोष सिवन, बालासुब्रमण्यम, मनोज परमहंस भी परियोजना का हिस्सा हैं। जैसा कि नाटक के अभिनेताओं को 828-मीटर गगनचुंबी इमारत के प्रक्षेपण पर देखा गया था, पृष्ठभूमि में ‘सिम्फनी ऑफ इमोशंस’ नामक परियोजना का हस्ताक्षर संगीत सुना गया था।

इसके निर्माताओं के अनुसार, नवरसा एक चैरिटी प्रोजेक्ट है, और फिल्म की कार्यवाही से उद्योग के लगभग 12,000 कर्मचारियों को लाभ होगा, जिन्होंने विनाशकारी कोरोनावायरस महामारी के कारण काम खो दिया है।

See also  ओणम संग्रह की तस्वीरों के लिए 'साध्य' में डोसा और इडली को शामिल करने के बाद कॉथिंग ब्रांड की आलोचना
%d bloggers like this: