देखें: कागज लेकर भागे बकरी का पंचायत कर्मचारी ने किया पीछा

एक असामान्य घटना में, उत्तर प्रदेश में पंचायत अधिकारियों को एक घुसपैठिए से निपटना पड़ा जो कागजात लेकर भाग गया: एक बकरी! दस्तावेजों को पुनः प्राप्त करने के लिए जानवर का पीछा करते हुए एक स्टाफ सदस्य के एक वीडियो ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में चकित और हैरान कर दिया है।

कानपुर के चौबेपुर प्रखंड में एक बकरी ने कुछ कागजों को पकड़ लिया और एक आदमी द्वारा देखे जाने पर उन्हें कुतरने की कोशिश करते देखा गया। आदमी ने जानवर से दस्तावेज प्राप्त करने की कोशिश की, लेकिन वह उसके साथ नहीं रह सका। स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, बकरी बाद में पंचायत कार्यालय के एक कमरे में भटक गई।

See also  'जब बीजगणित शेक्सपियर से मिला': मनुष्य ने गणितीय मोड़ के साथ उड़ान के पिछले कृदंत को ढूंढा

“अरे यार देदे (कृपया इसे वापस दे दें),” एक व्यक्ति को वीडियो की पृष्ठभूमि में बकरी को काजोल करते हुए कहते हुए सुना जा सकता है। लेकिन बकरी ने उस पर ध्यान नहीं दिया। वीडियो को सोशल मीडिया साइट्स पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया, जिस पर हास्य प्रतिक्रियाएँ शुरू हुईं।

वायरल वीडियो यहां देखें:

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, कई लोगों ने दावा किया कि जानवर महत्वपूर्ण दस्तावेजों के साथ भाग गया था। अधिकारियों ने बाद में स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं था। बीडीओ मनुलाल यादव ने समाचार एजेंसी को बताया, “बकरी कार्यालय के पास एक कैंटीन से स्क्रैप पेपर लेकर भाग गई, आधिकारिक दस्तावेज नहीं।” एएनआई।

हालांकि अधिकारियों ने सभी को आश्वस्त करने की कोशिश की कि बकरी द्वारा कोई महत्वपूर्ण कागजात नहीं लिए गए थे, लेकिन तथ्य यह है कि कर्मचारियों को इसके बाद भागते देखा गया था, जिससे ऑनलाइन संदेह हुआ।

See also  आदमी ने ट्रैफिक पुलिस वाले को धमकाया, कुछ घंटों बाद माफी मांगते और रोते देखा
%d bloggers like this: