‘टोक्यो ओलंपिक बस अपना पल मिला’: एरियन टिटमस के कोच की जंगली प्रतिक्रिया ने उनकी जीत के बाद मेमे उत्सव को ट्रिगर किया

जब ऑस्ट्रेलियाई तैराक एरियन टिटमस ने सोमवार को ओलंपिक चैंपियन केटी लेडेकी को हराया, तो यह उनके तैरने वाले कोच डीन बॉक्सल की प्रतिक्रिया थी जिसने टोक्यो ओलंपिक में महिलाओं की 400 मीटर फ़्रीस्टाइल में स्वर्ण पदक जीतने की तैराक की उपलब्धि को प्रभावित किया।

बॉक्सल की बेतुकी प्रतिक्रिया तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर एक यूजर बेन पोर्टर ने ट्वीट किया, “400 मीटर फ्री में केटी लेडेकी को हराने के बाद एरियन टिटमस के कोच।”

16 सेकंड की क्लिप में, जिसे 1.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। एक उत्साही बॉक्सल को अपने छात्र की जीत का जश्न मनाते हुए कूदते, चिल्लाते, अपनी बाहों को पंप करते और यहां तक ​​कि अपना मुखौटा उतारते हुए देखा जाता है। यहां तक ​​कि वह जापानी परिचारक की अनदेखी भी करता है, जो उसे शांत करने का प्रयास करता है। कई लोगों ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक 2021 को बस अपना पल मिल गया।

See also  सीमा बल में शामिल होने के बाद बेटी को सलाम करते हुए नेटिज़न्स ने ITBP अधिकारी की सराहना की

देखें यहां वीडियो:

एक साक्षात्कार में, 43 वर्षीय ने कहा कि उन्होंने इसे “खो दिया”, वाशिंगटन पोस्ट ने बताया। “मुझे लगता है कि मैं अपने शरीर के बाहर चला गया,” बॉक्सल ने कहा।

दिलचस्प बात यह है कि टिटमस की प्रतिक्रिया उनके कोच के बिल्कुल विपरीत थी। समाचार वेबसाइट ने कहा कि अपनी जीत के बाद, उन्होंने न केवल लेडेकी से बधाई स्वीकार की, बल्कि बाद में ओलंपिक पदक विजेता को उनके लिए एक प्रेरणा बनने के लिए धन्यवाद दिया।

See also  टोक्यो ओलंपिक: बजरंग पुनिया ने कुश्ती में जीता कांस्य पदक, खुशी से झूम उठे भारतीय

वीडियो ने जल्द ही नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया, जो बॉक्सल की प्रतिक्रिया को प्रफुल्लित करने वाले मीम्स में परिवर्तित करके मस्ती में शामिल होने के लिए तत्पर थे।