टोक्यो ओलंपिक: इजरायली तैराकों ने माधुरी दीक्षित के ‘आजा नचले’ में परफॉर्म किया

एक कलात्मक इज़राइली तैराकी जोड़ी ने माधुरी दीक्षित के लोकप्रिय गीत का उपयोग करने के बाद देसी नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया ‘आजा नचले’ टोक्यो ओलंपिक में अपनी दिनचर्या का एक हिस्सा प्रदर्शन करने के लिए।

युगल ईडन ब्लेचर और शेली बोब्रिट्स्की, जो कलात्मक तैराकी युगल मुक्त दिनचर्या दौर के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, ने आकर्षक बॉलीवुड ट्रैक चुना और यह जल्द ही कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने लगा।

15-सेकंड की क्लिप में, दो तैराक संगीत ट्रैक पर पूरी तरह से सिंक्रनाइज़ तरीके से प्रदर्शन करते हैं। द टाइम्स ऑफ इज़राइल ने बताया कि दोनों की ओलंपिक दिनचर्या ने उन्हें उन 22 टीमों में से कुल मिलाकर 16 वें स्थान पर ला दिया, जिन्होंने फ्री रूटीन में भाग लिया था।

यहां देखें वीडियो:

दोनों देशों के बीच संबंधों का जश्न मनाते हुए, भारत के आधिकारिक ट्विटर हैंडल में इज़राइल ने ओलंपिक से पल भी साझा किया। “इज़राइल को #बॉलीवुड पसंद है और हमारे @Olympics तैराकों ईडन ब्लेचर और शेली बोब्रिट्स्की द्वारा @ माधुरी दीक्षित के प्रदर्शन से प्यार है ‘आजा नचले’ #TokyoOlympics में इसका ज्वलंत उदाहरण है।”

कई लोगों ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। “इसके लिए टीम इज़राइल को बहुत-बहुत धन्यवाद !!! तुम्हें पता नहीं है कि मैं यह सुनकर और देखने के लिए कितना उत्साहित था !! आजा नचले!!!” क्लिप शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया। कई लोगों ने अभिनेता को क्लिप देखने के लिए कहते हुए टैग भी किया।

See also  वायरल वीडियो में तमिल दुल्हन ने पहनी गोलगप्पों की माला