‘टिक्की रसगुल्ला चाट’: मिठाई में अजीब मोड़ जारी, नेटिज़न्स परेशान

बस जब हमने सोचा कि रसगुल्ला का घिनौनापन खत्म हो जाएगा ऑनलाइन एक आक्रोश के बाद, ऐसा लगता है कि इसके विपरीत हुआ है। अब, दिल्ली के बाद, विवादित रसगुल्ला चैट का एक और वीडियो बेंगलुरु से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

एक लोकप्रिय खाद्य ब्लॉगर, ‘सो सौते’ की अंजलि ढींगरा ने हाल ही में अपने शहर में ‘टिक्की राशगुल्ला चाट’ की कोशिश की और अपनी प्रतिक्रिया को फिल्माया, जिसमें अनुयायियों को दही, इमली की चटनी, पुदीने की चटनी से भरी एक प्लेट दिखाई गई, जो मिठाइयों से लदी हुई थी। भजिया, बूंदी और बहुत कुछ के साथ सजाया गया, इंस्टाग्राम प्रभावित करने वाला मीठा और खट्टा “चैट” का काटने के लिए आगे बढ़ता है।

See also  बांध पर मिग विमान के उतरने का वायरल वीडियो असली नहीं, एक सिमुलेशन वीडियो गेम है

हालाँकि उसने प्रायोगिक स्ट्रीट फ़ूड के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन उसके हाव-भाव ने सब कुछ बयां कर दिया। स्पष्ट रूप से निराश होकर, उसने दर्शकों को बताना जारी रखा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि इसकी कीमत 140 रुपये है! “फिर कभी नहीं,” उसने सभी को अलविदा कहने से पहले अपना वीडियो समाप्त किया।

हालाँकि उसने अपना वीडियो डिश को “अजीब संयोजन” के रूप में डब करना शुरू किया, लेकिन लोगों को आश्चर्य हुआ कि उसने इसे आज़माने की हिम्मत क्यों की। जबकि अधिकांश मीठे पारखी परेशान थे, इस तरह के प्रयोगों को तुरंत बंद कर देना चाहिए, अन्य लोगों ने तर्क दिया कि ऐसे व्यंजन सिर्फ इंटरनेट की प्रसिद्धि के लिए बनाए जाते हैं।

See also  वायरल वीडियो में हाथी अपनी सूंड का इस्तेमाल कैनवास पर पेंट करने के लिए करता है। यह जानवरों पर अत्याचार है, इंटरनेट कहता है

अगर किसी को चुनौती लेने के लिए पर्याप्त दिलचस्पी या बहादुरी थी, तो ढींगरा ने अनुयायियों को सूचित किया कि पकवान वीवी पुरम फूड स्ट्रीट स्टॉल पर उपलब्ध था।

से मैगी मिल्कशेक प्रति ओरियो पकौड़े तथा बटर चिकन गोलगप्पे, इस साल अजीबोगरीब व्यंजनों की कोई कमी नहीं रही है, जिससे खाने के स्वाद खराब हो गए हैं।

See also  पुणे की एक दुल्हन का एसयूवी के बोनट पर सफर करने का वायरल वीडियो मुसीबत में डाल दिया | टीओआई मूल