गाजियाबाद का वेंडर फैंटा मैगी बेचता है, देसी खाने के शौकीन इस आइडिया को पेट भरने के लिए संघर्ष करते हैं

देसी खाने के शौकीनों के बीच मैगी के लिए प्यार की कोई कमी नहीं है, और कई लोग इंस्टेंट नूडल के साथ प्रयोग करने के इच्छुक हैं। अब, एक स्ट्रीट वेंडर लोकप्रिय स्नैक को फैंटा में पकाकर एक और ट्विस्ट देने की कोशिश के लिए वायरल हो रहा है!

हां, जहां अधिकांश नश्वर दो मिनट के मिनी-भोजन को तैयार करने के लिए पानी का उपयोग करते हैं, वहीं गाजियाबाद में एक फूड स्टॉल शीतल पेय में मैगी “पका हुआ” बेच रहा है। फ़ूड ब्लॉगर फ़ूडी इनकार्नेट द्वारा YouTube पर साझा किए गए एक वीडियो में, स्ट्रीट शेफ रेमन पकाने के लिए पैन में फैंटा की एक उदार खुराक जोड़ने से पहले प्याज, शिमला मिर्च, हरी मिर्च और टमाटर को भूनते हुए दिखाई दे रहे हैं!

See also  सीबीएसई कक्षा १० वीं के परिणाम: नेटिज़न्स छात्रों को बधाई देने के लिए मीम्स का उपयोग करते हैं

उबलते हुए मिश्रण में वह मैगी का पाउच, अमचूर पाउडर और धनिया पाउडर सहित अन्य मसालों के अलावा मिलाते हैं। फिर वह ऊपर से चाट मसाला और नींबू का रस छिड़कते हैं।

पूरी प्रक्रिया को अविश्वसनीय अविश्वास के साथ देखकर, ब्लॉगर रेहड़ी-पटरी बेचने वाले से पूछता है कि उसे यह अनोखा विचार कैसे आया। उस व्यक्ति का कहना है कि उसने पहली बार यह सुझाव तब दिया जब एक ग्राहक ने मैगी की प्लेट के साथ फैंटा की एक बोतल मांगी। कॉम्बो एक त्वरित हिट था, वे कहते हैं।

See also  टोक्यो ओलंपिक: बजरंग पुनिया ने कुश्ती में जीता कांस्य पदक, खुशी से झूम उठे भारतीय

शीतल पेय के लिए 30 रुपये प्रति प्लेट और अतिरिक्त कीमत पर, विक्रेता ने दावा किया कि पकवान लगभग छह महीने से अच्छी तरह से बिक रहा है।

कुछ शुरुआती झिझक के बाद, ब्लॉगर एक निवाला का स्वाद लेता है और, अपने स्वयं के विस्मय के लिए, इसे पसंद करने के लिए समाप्त होता है। दर्शकों को यह बताते हुए कि पकवान इतना खराब नहीं है, वह इसकी लोकप्रियता का श्रेय असामान्य स्वाद को देते हैं।

फिर भी, नेटिज़न्स पूरे विचार को पूरा करने के लिए तैयार नहीं थे। कई लोगों ने यह भी आश्चर्य करना शुरू कर दिया कि इंटरनेट पर हिट होने वाला अगला क्रेजी फूड कॉम्बो पहले से ही पसंद किए जाने के बाद क्या होगा मैगी मिल्कशेक, लड्डू और खीर।

See also  नवरसा ने बुर्ज खलीफा को रोशन किया, तमिल सिनेमा के 'सांस्कृतिक गौरव' का जश्न मनाया