खिलौने के साथ हस्की का ‘वर्कआउट सेशन’ हुआ वायरल, देखें मनमोहक वीडियो

सोशल मीडिया मनोरंजक सामग्री से भरा है, और इनमें से कुछ वीडियो अक्सर ध्यान खींचने के लिए पालतू जानवरों और जानवरों की हरकतों को प्रदर्शित करते हैं। ऐसे ही एक कुत्ते के व्यायाम करते हुए वीडियो ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है। रेडिट पर साझा की गई क्लिप में दिखाया गया है कि एक कुत्ता फर्श पर लेटा हुआ है और अपने सामने के पंजे के साथ एक खिलौना पकड़े हुए है, ठीक एक इंसान की तरह, जैसे वह कसरत करता है। उसे जमीन पर लेटे भी देखा जा सकता है। एक दिन पहले साझा की गई इस क्लिप को 17,100 से अधिक अपवोट और ढेर सारे कमेंट्स मिले हैं। मनमोहक क्लिप ने सभी को चकित कर दिया। नेटिज़न्स इसके बारे में जानकारी देना बंद नहीं कर सकते। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मैं शर्त लगाता हूं कि वह उनका पसंदीदा खिलौना था। है ना?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मुझे उस कुत्ते को उसके खिलौने के साथ खेलते देखना बहुत अच्छा लगता है!” एक तीसरे ने लिखा, “ऐसा लगता है कि उन्होंने देखा कि उन्हें फिल्माया जा रहा था और वे शर्मिंदा हो गए!”

See also  'किसी को भी इनके वायरल होने की उम्मीद नहीं': शशि थरूर ने हंगामे के बाद पुरुष सांसदों के साथ पोस्ट की तस्वीर

यह पहली बार नहीं है जब किसी डॉगी को इस तरह की मजेदार हरकत करते देखा गया हो। इससे पहले टेस्ला नाम के एक ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड का वॉल स्टैंड करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। पुच को दीवार के सहारे व्यायाम करते हुए देखा जा सकता है। उसे एक अन्य कुत्ते, टाइको से भी जुड़ते देखा जा सकता है। क्लिप को एक इंस्टाग्राम पेज Tesla & Tycho द्वारा साझा किया गया था। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “सुबह की सैर पर कुछ मस्ती।”

See also  IND vs NZ: जैसे ही रोहित शर्मा ने पहला T20I जीतने की कमान संभाली, सोशल मीडिया पर रिवेंज मीम्स के साथ धमाका

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, क्लिप को हजार बार देखा जा चुका है। यूजर्स ने कमेंट सेक्शन को अपनी प्रतिक्रियाओं से भर दिया है। एक यूजर ने कमेंट किया, “अब बस उन्हें दीवार पर घुमाने के लिए ले आओ!!! जबरदस्त हंसी!!!!” एक और जोड़ा, “मुझे लगता है कि टेस्ला या तो इस चाल या टाइको से एलर्जी होने का नाटक कर रहा था।”

See also  वायरल वीडियो: किसी ने सूप में मिलाई चॉकलेट और इंटरनेट से खुश नहीं

इंस्टाग्राम पेज टेस्ला और टाइको इन कुत्तों की जोड़ी को समर्पित है और अक्सर अपने पेज पर इनकी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें

%d bloggers like this: