‘कार्यस्थल सौहार्द का प्रदर्शन’: महिला सांसदों के साथ सेल्फी लेने के बाद शशि थरूर ने माफी मांगी

कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने लोकसभा की ‘काम करने के लिए एक आकर्षक जगह’ पर टिप्पणी करते हुए छह महिला सांसदों के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद खुद को मुश्किल में पाया। संसद के शीतकालीन सत्र की शुरुआत में आए इस पोस्ट की सेक्सिस्ट होने की वजह से आलोचना हो रही है.

फोटो में सुप्रिया सुले, परनीत कौर, थमिज़ाची थंगापांडियन, मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहान और जोथिमणि के साथ थरूर हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिए आकर्षक जगह नहीं है? बाद में उन्होंने एक स्पष्टीकरण पोस्ट किया।

फोटो को कार्यस्थल के सौहार्द का प्रदर्शन बताते हुए, सांसद ने उन लोगों के लिए खेद व्यक्त किया, जो पोस्ट से आहत हुए थे। “पूरी सेल्फी का काम (महिला सांसदों की पहल पर) बड़े अच्छे हास्य में किया गया था और उन्होंने ही मुझे उसी भावना से ट्वीट करने के लिए कहा था। मुझे खेद है कि कुछ लोगों को बुरा लगा, लेकिन मुझे कार्यस्थल के इस शो में काम करने की खुशी है। बस इतना ही, ”थरूर ने लिखा।

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “”काम करने के लिए आकर्षक जगह” या “कामरेडरी का शो”? पहले के ट्वीट में शब्दों का चुनाव सेक्सिस्ट था, बाद वाला ठीक है। बस इतना ही है!” वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, ‘सचमुच की तरह, क्या वाकई इसमें कुछ गलत है? मुझे गंभीरता से कुछ भी नहीं मिल रहा है।”

29 नवंबर से शुरू हुए संसद के 25 दिवसीय शीतकालीन सत्र में हंगामेदार रहा। लोकसभा ने बिना किसी चर्चा के कृषि कानून निरसन विधेयक पारित किया।

See also  वायरल वीडियो में धर्मशाला बॉय स्कूलिंग अनमास्क टूरिस्ट बने पुलिस शुभंकर

अलग-अलग पोज़ में अवनीत कौर ने करवाया कातिलाना फोटोशूट टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस में बरपया कहर अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस उर्फी जावेद के बोल्ड Photoshoot ने फिर मचाया बवाल अनन्या पांडे को पिंक ड्रेस में देख गहराइयों में डूबे फैंस Rashmi Desai ने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से नहीं हटेगी किसी की नजर ‘Anupamaa’ ब्लू गाउन में, Rupali Ganguly Pics Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट
%d bloggers like this: