‘आपका मलयाली लहजा बहुत सेक्सी है, इसे फिर से कहें’: स्टेफी सनी हंसी पैदा करने के लिए अंदर की ओर देखती है

चर्च जाने की अनिच्छा को लेकर मां की आलोचना से तंग आकर स्टेफी सनी ने रचनात्मक रूप से अपनी निराशा को बाहर निकालने का फैसला किया। एक मलयाली मां के रूप में पोज देते हुए, नौजवान ने एक जुबानी वीडियो शूट किया और 2019 में इसे इंस्टाग्राम पर साझा किया। और इस तरह यह 23 वर्षीय दिल्ली निवासी के लिए शुरू हुआ, जो अब एक सफल कंटेंट क्रिएटर है और उसके 88,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं। Instagram पर।

पीढ़ीगत विभाजन पर केंद्रित अपने प्रफुल्लित करने वाले और तीखे वीडियो के साथ, सनी सहस्राब्दियों और उनके माता-पिता के बीच आमने-सामने की लड़ाई को पकड़ लेती है। नेटिज़न्स उसके वीडियो को काफी भरोसेमंद पाते हैं क्योंकि वह मध्यम वर्ग के जीवन में रोजमर्रा की वास्तविकता को दर्शाती है।

“मैं इंस्टाग्राम पर मिल रही प्रतिक्रिया से थोड़ा अभिभूत हूं। इंस्टाग्राम के एल्गोरिदम के अनुसार काम करने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं अपने दर्शकों को न खोऊं, बहुत कम दबाव है, ”सनी ने कहा। उन्होंने कहा, “मैंने महसूस किया है कि मेरे दर्शक सच्चे हैं और वे मेरा समर्थन कर रहे हैं।”

See also  टाइगर की ताकत देख हैरान हुए लोग, अकेले दम पर बंपर को कार से किया अलग

मलयाली विशेष रूप से अपने मलयाली शिक्षक वीडियो को बहुत संबंधित पाते हैं। शिक्षकों की टिप्पणी जैसे ‘क्या आप मुझे किसी स्याही की लाल कलम दे सकते हैं?’, ‘छात्र खिड़की खोलो, सूरज आने दो’, ‘कोई भी अपना दोपहर का भोजन लेना भूल गया’ जैसी टिप्पणी सनी द्वारा हंसी के लिए खनन की गई है। माताओं की सामान्य टिप्पणी जैसे ‘आप गोवा जा सकते हैं, शॉर्ट्स पहन सकते हैं, 25 साल की उम्र में शादी करने के बाद सब कुछ कर सकते हैं,’ इस बीच, सभी युवाओं के लिए प्रासंगिक होगा, चाहे वे कहीं से भी आए हों।

जहां उनका इंस्टाग्राम अकाउंट मलयाली माताओं और उनके व्यवहार पर कटाक्ष करने वाले वीडियो से भरा हुआ है, वहीं सनी का कहना है कि उनकी मां ने उन्हें अपने साथ ले लिया है और वह बहुत सहायक हैं। शुरुआत में युवा का झुकाव अभिनय की ओर था, लेकिन जैसे-जैसे उसने पढ़ाई और करियर को आगे बढ़ाया, उसे अपनी प्रतिभा को ढालने के लिए पर्याप्त समय और स्थान नहीं मिला। ” मुझे बेतरतीब ढंग से विचार मिलते हैं। अधिकतर, वे परिवार के सदस्यों या रिश्तेदारों के साथ रोज़मर्रा की बातचीत से प्रेरित होते हैं। मेरे दोस्त आदर्श नायर भी मेरी मदद करते हैं जब मैं रचनात्मक अवरोध का सामना करता हूं। ”

See also  महाराष्ट्र के पूर्व सीएम की पत्नी अमृता फडणवीस ने गाया 'माणिके मगे हिते' का हिंदी वर्जन

वह अपने वीडियो के बारे में बात करती है जिसने उसे लोकप्रियता के लिए प्रेरित किया। “पहले, मेरे केवल 900 अनुयायी थे, लेकिन मलयाली उच्चारण पर मेरे वीडियो के बाद चीजें बदल गईं और माँ ने मुझे मेरे प्रेमी को फोन करने के लिए डांटा, 1 मिलियन दृश्य प्राप्त हुए।”

हालाँकि, उसने अपने वीडियो में नस्लवादी होने के दावे भी किए हैं। सनी के वीडियो ‘ओह माय गॉड, योर मलयाली एक्सेंट इज सो सेक्सी’ ने उन्हें 1 मिलियन से अधिक बार देखा, लेकिन कुछ निंदा भी आमंत्रित की। “यह उनका दृष्टिकोण और विचारधारा है। मेरा वीडियो मनोरंजन के लिए था और मैंने इसे स्पष्ट कर दिया, ”वह कहती हैं। वीडियो में सनी को मलयाली अंग्रेजी के कुछ शब्दों की नकल करते हुए सुना जा सकता है।

सनी अपने दिन के काम के साथ-साथ वीडियो भी बनाती रही हैं। “मुझे यह करना अच्छा लगता है, यह मजेदार है। ज्यादातर दिनों में, मुझे काम करने के दो घंटे बाद विचार करने, शूट करने, संपादित करने और वीडियो अपलोड करने के लिए मिल जाता है, ”सनी ने कहा। “मैं हमेशा अभिनय के अवसरों को लेने के लिए तैयार हूं और मैं अपनी वित्तीय स्वतंत्रता के लिए अपना काम जारी रखूंगी,” उसने कहा।

See also  'यिक्स': सूरत के फूड स्टॉल के फैंटा ऑमलेट ने खाने वालों को हैरान कर दिया 'क्यों'

स्टेफी सनी फिलहाल दिल्ली के एक स्कूल के प्रशासनिक विभाग में कार्यरत हैं। केरल के कोट्टायम जिले की रहने वाली उनका पालन-पोषण दिल्ली में हुआ।

अलग-अलग पोज़ में अवनीत कौर ने करवाया कातिलाना फोटोशूट टीवी की नागिन सुरभि ज्योति ने डीप नेक ब्लैक ड्रेस में बरपया कहर अनन्या पांडे की इन PHOTOS को देख दीवाने हुए नेटिजेंस उर्फी जावेद के बोल्ड Photoshoot ने फिर मचाया बवाल अनन्या पांडे को पिंक ड्रेस में देख गहराइयों में डूबे फैंस Rashmi Desai ने ट्रेडिशनल लुक की तस्वीरों से नहीं हटेगी किसी की नजर ‘Anupamaa’ ब्लू गाउन में, Rupali Ganguly Pics Farhan-Shibani Dandekar Wedding: शुरू हुई हल्दी सेरेमनी Berlin Film Festival: आलिया ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ स्टाइल में PICS अवनीत कौर प्रिंटेड ड्रेस में, बहुत खूबसूरत लग रही हैं Palak Tiwari ने OPEN ब्लेजर में कराया BOLD फोटोशूट साड़ी के साथ फ्लावर प्रिंटेड ब्लाउज़ में आलिया भट्ट
%d bloggers like this: