आनंद महिंद्रा ने ढाल गया दिन पर नागालैंड पुलिस की परेड का वायरल वीडियो शेयर किया। घड़ी

आनंद महिंद्रा ने एक लोकप्रिय बॉलीवुड गीत ढाल गया दिन पर नागालैंड के पुलिसकर्मियों के एक समूह की परेड की एक क्लिप साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। वीडियो को 109k से अधिक बार देखा गया है।

आनंद महिंद्रा द्वारा साझा किए गए वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट।

आनंद महिंद्रा का ट्विटर पर ताजा पोस्ट इस बात का सबूत है कि भारत एक फिल्मी देश है। महिंद्रा समूह के अध्यक्ष, जो अक्सर ट्विटर पर अपने अनुयायियों के साथ प्रेरक और मजेदार वीडियो साझा करते हैं, ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर नागालैंड के पुलिसकर्मियों के एक समूह की एक लोकप्रिय बॉलीवुड गीत ढाल गया दिन पर परेड की एक क्लिप साझा की।

See also  बार्सिलोना के फ़ुटबॉल खिलाड़ी एंटोनी ग्रिज़मैन, ओस्मान डेम्बेले ने जापानी होटल के कर्मचारियों का मज़ाक उड़ाते हुए वायरल वीडियो के लिए माफ़ी मांगी | फुटबॉल समाचार

45 सेकेंड के इस वीडियो में पुलिसकर्मियों को एक ग्रुप में ट्रेनिंग करते देखा जा सकता है। उन्हें प्रशिक्षित करने वाले अधिकारी को लोकप्रिय बॉलीवुड गीत को बहुत जोर से गाते हुए देखा जा सकता है क्योंकि पुलिसकर्मी एक समूह में मार्च करते हैं। ढल गया दिन, हो गई शाम, 1970 के दशक की फिल्म हमजोली का एक लोकप्रिय बॉलीवुड नंबर है। इस गाने को जीतेंद्र और लीना चंदावरकर पर फिल्माया गया था।

वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा, “यह बहुत अच्छा लगा। इस बात का स्पष्ट सबूत है कि हम एक फिल्मी देश हैं। यह निश्चित रूप से किसी भी दुश्मन सैनिकों के लिए नरक को भ्रमित करेगा जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहे होंगे कि क्या ये राष्ट्रवादी गीत (sic) थे। ” आनंद महिंद्रा द्वारा साझा किए गए वीडियो को 109k से अधिक बार देखा गया है।

See also  'आपकी नम्रता प्रेरणादायक है': मीराबाई चानू ने ट्रक ड्राइवरों को सम्मानित किया जिन्होंने प्रशिक्षण के दिनों में मदद की, ऑनलाइन प्रशंसा अर्जित की

यहां देखें वीडियो:

इससे पहले (16 जून को) वीडियो को केंद्रीय मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने ट्विटर पर शेयर किया था। “वीडियो: #नागालैंड के पुलिसकर्मियों को 1970 के दशक के क्लासिक हिंदी गीत “ढल गया दिन..हो गई शाम ..” को एक साथ गाते हुए देखना एक इलाज है। #EkBharatSreshthaBharat #Northeast (sic),,” उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा।

See also  वायरल वीडियो: जयमाला के दौरान दूल्हे की मां शादी के मंच पर पहुंची और अपने बेटे को चप्पलों से पीटा

नागालैंड IRBn जवानों का ढाल गया दिन गाने पर परेड करते हुए एक ऐसा ही वीडियो 2019 में सोशल मीडिया पर सामने आया। यहां देखें पुराना वीडियो:

इस वीडियो के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताओ।